ताहिर के बाद अब शाहरुख़ के घर पहुंची पुलिस तो मिली ऐसी चीजें

दिल्ली में हुए बवा-ल को कई दिन बीत चुके हैं. हा-ला-त पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलि-स लगातार ए-क्शन ले रही है. अब तक कई लोगों को गिरफ्त में लिया गया है. अर्धसैनिक बल के जवान लगातार फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील कर कर रहे हैं, जिसके बाद से हालात ठीक होते नजर आ रहे हैं, वहीं इस मामले के मुख्य आ-रोपी शाहरुख़ और ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसै-न अब तक पुलि-स की गिर-फ्त से बाहर चल रहे हैं लेकिन उनकी तला-श जारी है.

जानकारी के लिए बता दें सोशल मीडिया पर वायर-ल हुए वीडियो के बाद जब पुलिस और मीडिया ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसै-न के घर पहुंची थी वहां का नजारा देखकर सभी चौंक ही गये थे. दरअसल ताहिर के घर की छत पर काफी मात्रा में प-त्त्थर और पे-ट्रोल ब-म मिले थे, वहीं अंकित शर्मा के परिजनों के आरोप के बाद ताहिर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर इलाकों में हुई हिं-सा के दौरान एक पुलिसकर्मी के ऊपर पिस्टल ताने हुए शाहरुख़ खान की तस्वीर वायरल हुई थी. अब शाहरुख़ का परिवार भी घर छोड़कर फरार हो गया है. शाहरुख़ की तलाश में जब पु-लिस उसके घर पहुंची तो वहां भी नजा-रे सभी को है’रान करने वाले थे. दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि शाहरुख़ के घर से भी तमाम सं-दिग्ध चीजें मिली हैं.

गौरतलब है कि शाहरुख़ के घर से कई प्लास्टिक की थै-लियों में ज्व-लन-शील प-दार्थ मिले हैं जिसने सभी को चौंका दिया है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि “शाहरुख का पकड़ा जाना बेहद जरुरी है. इसी तरह ताहिर की भी हमें बेहद जरूरत है. शाहरुख और ताहिर दं-गों में ऐसी कड़ी हैं जिनसे पुलिस को काफी मदद मिल सकती है.” वहीं जाफराबाद इलाके में लोगों के घरों से काफी मात्रा में गु-लेल के साथ अन्य चीजें मिली हैं.