मथुरा में लॉकडाउन का पालन करवाने गयी पुलि-स की टीम पर हो गया हम-ला, फिर जो हुआ जान लीजिये

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और जनता को लेकर एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है. सरकार द्वारा उठाये गये इन क़दमों की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. सरकार लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसकी चपेट में आने से बचाया जा सके.

जानकारी के लिए बता दें सरकार के आग्रह के बाद भी लोग लॉकडाउन का पालन नही कर रहे हैं. पुलि-स इसका पालन करवा रही है तो उनपर हमले और पथ-राव किया जा रहा है. ऐसी ही एक बड़ी खबर मथुरा से आ रही है.

मथुरा जनपद के गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में भीमनगर में लॉकडाउन के दौरान दुकाने खोले बैठे लोगों को लॉकडाउन के पालन करवाने गयी पुलि-स पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया.

शुक्रवार को दुकाने खुली मिलने की सूचना पर हल्का इंचार्ज सत्यप्रकाश सिंह मय फोर्स के साथ जब वहां पहुंचे तो दुकानें खुली हुई थी दर्जन भर लोग ताश खेल रहे थे जोकि पुलि-स को देखने के बाद भागने लगे और वहां भगदड़ मच गई. पुलि-स की कार्रवाई को देख ग्रामीणों ने एकजुट होकर लाठी डंडे और पथ-राव शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलि-स ने 36 लोगों के खिलाफ नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज की है और 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया है. जिनपर बड़ी कार्रवाई की जा रही है.सीएम योगी के निर्देशानुसार ऐसे लोगों के खिलाफ पहले ही सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.