मोदी के सामने जब एक लड़का करने लगा उनका ही नक़ल, वीडियो हो रहा है वायरल

348

प्रधानमंत्री मोदी अक्सर जहाँ भी जाते हैं उनके कुछ ऐसे समर्थक मिलते हैं जो उन्हें हैरान कर देते हैं… कुछ समर्थक तो ऐसे भी है जिनसे पीएम मोदी मिलते भी है और उनका हाल चाल भी जानते हैं.. उनसे बात करते हैं.
हाल ही प्रधानमंत्री मोदी काशी में 18वी बार पहुंचे थे जहाँ उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास किया और लोगों को संबोधित किया.. हालाँकि इस दौरान पीएम मोदी का स्वागात जब दिव्यांग बच्चो ने किया तो खुद मोदी भी हैरान रह गये…
दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत उन्हें के शब्दों में किया ‘मैं न यहां आया हूं, न मुझे किसी ने बुलाया है। मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है। बनारस की धरती पर बनारस क बेटा यशस्वी प्रधानमंत्री का बहुत बहुत स्वागत बा’।


डीरेका स्टेडियम पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत उनकी ही आवाज व अंदाज में स्टैंडिंग मिमिक्री आर्टिस्ट दिव्यांग अभय कुमार शर्मा ने किया। जब इन लाइनों को अभय पीएम मोदी को सुना रहे थे तो पीएम मोदी चुपचाप खड़े होकर अपनी ही मिमिक्री को सुन रहे थे. सुनने के बाद पीएम मोदी मुश्कुराए और अभय का नाम पूछा… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसी के भी आवाज की कॉपी कर लेते हो। अभय के हामी भरते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ सुनाने को कहा।
इसके बाद अभय ने पीएम मोदी को मन की बात में पीएम मोदी की आवाज की हूबहू कापी करके सुनाया. जिस सुनते ही पीएम मोदी ने कहा ‘वाह-वाह’ ‘बहुत बढ़िया, बहुत अच्छा’ और पीठ थपथपाई।


आपको बता दें कि डीरेका हेलीपैड पर पीएम ने 11 दिव्यांग प्रतिभाओं को सम्मानित किया। सभी दिव्यांगों को लेकर सदस्य केंद्रीय सलाहकार बोर्ड दिव्यांगजन भारत सरकार डॉ. उत्तम ओझा आए थे. यहाँ पीएम मोदी ने दिब्यांगजनों को जरुरत के सामान भी उपलब्ध करवाए और उनसे मिले…
वहीँ नेशनल शूटर सुमेधा पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बनारस में अंतरराष्ट्रीय स्तर के शूटिंग रेंज खोलने की बात कही है। बनारस में अंतरराष्ट्रीय शूटिंग रेंज नहीं होने से खिलाड़ियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है….
वाकई प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं लोगों को खुद से जोड़ने में कोई कसर नही छोड़ते हैं या हम यह भी कह सकते हैं कि पीएम मोदी को सामने पाकर उनके समर्थक अपने आप में गदगद हो जाते हैं.


खैर कुछ ही महीनों में चुनाव होने वाले हैं और सभी विपक्षी पार्टियां भरपूर कोशिश कर रही हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा पीएम बनने से रोका जाए… जनता जिसे सबसे ज्यादा वोट देगी वही हमारे देश का अगला प्रधानमंत्री बनेगा!

अभी हाल ही में हुए पुलवामा आतकी हमले के बाद पीएम मोदी काशी पहुंचे थे जहाँ उन्होंने सीआरपीएफ के जवान को नमन किया. इसके बाद पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित किया और यहाँ से एक बार पीएम मोदी ने देश को पुलवामा हमले के गुनाहगारों को जवाब देने की बात कही. पुलवामा हमले मे हमारे देश के लगभग 45 जवान शहीद हो गये थे. जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते में कड़वाहट दिखाई दे रही है.