काशी में बेहद ही खास तरीकें से मनाया जाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन, घर-घर जलाए जाएंगे दिए

339

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्म दिवस पर देश में उत्सव के रूप में मनाया जाएगा.इस दिन वाराणसी के संसदीय क्षेत्र सहित काशी के वासियों ने तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. 71 हजार दीपों से भारत माता के मंदिर को सजाया जाएगा.

इसके साथ उन्होंने मां गंगा को 71 मीटर की चुनरी चढाने का संकल्प किया है.बीजेपी पार्टी अपने नेता के जन्मदिन पर समर्पण अभियान के रुप में मनाने जा रही है. इस तरह विभन्न तरह के कार्यक्रम किए जाएंगे.

वहीं 17 सितंबर पीएम मोदी के जन्म दिवस से 7 अक्टूबर मोदी जी के प्रथम बार गुजरात की बागडोर संभालने के दिवस तक “सेवा समर्पण अभियान” के तहत विविध सेवा के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. पीएम मोदी ने हमें शौचालय दिया, गैस दिया, आवास दिया, हम सभी अपने घरों में दिया जलाकर प्रधानंत्री जी का जन्मदिन मनाएंगे.

गुलाब बाग एवं सर्किट हाऊस में हुई बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा के सह-प्रभारी एवं काशी क्षेत्र के प्रभारी सुनील ओझा ने कहा है कि हम पीएम मोदी का जन्मदिन एक सेवा समर्पण के रूप में मनाएंगे. 7 साल के कार्यकाल में पीएम ने देश को ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया को नेतृत्व क्षमता और कार्यकुशलता का अद्भुत परिचय दिया है. संकट के समय में भी पीएम मोदी किसी न किसी माध्यम की मदद से लोगों के संपर्क में रहे. पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाने के लिए  पीएम मोदी के जन्मदिवस को यादगार बनाना हमारा कर्तव्य है.