कोरोना के चलते पीएम मोदी ने रद्द किया 23 अप्रैल का बंगाल दौरा, अब करेंगे ये काम

पूरे देश में कोरोना का क़हर हर दिन लगातार बढ़ता जा रहा है. कई राज्यों में तो लॉकडाउन चल रहा है, इसके बावजूद भी मरीज़ों की संख्या हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. भारत में इस साल सबसे ज़्यादा मरीज़ पिछले 24 घंटे में सामने आए हैं. पूरे देश में तीन लाख से ज़्यादा नए मरीज सामने आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ ऑक्सीजन की भारी क़िल्लत हो रही है. PM मोदी ऑक्सीजन को लेकर हाईलेवल की मीटिंग कर चुके हैं और इंडस्ट्री के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई पर रोक लगा चुके हैं. अब इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच PM मोदी ने 23 अप्रैल के बंगाल के दौरे को लेकर बड़ा फ़ैसला लिया है. PM मोदी ने अपना बंगाल का दौरा रद्द कर दिया है. 23 अप्रैल को PM मोदी की बंगाल में 4 रैलियाँ थी लेकिन अब उन्होंने अपना दौरा रद्द करने का फ़ैसला लिया है.

ग़ौरतलब है कि PM मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कल वो कोरोना की स्थिति पर उच्च स्तरीय बैठक करेंगे. एक तरफ़ कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी ओर बंगाल में रैलियों को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा था. अब PM मोदी ने खुद कल का बंगाल दौरा रद्द कर दिया है.

Related Articles