पूरे देश मे एक बार फिर मोदी की सुनामी, मोदी ने कहा फिर हुई भारत की जीत

3401

जिस दिन का पूरे देश को बेसब्री से इंतज़ार था, उस वक़्त की शुरुआत 23 मई की सुबह से हो चुकी है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है. अब तक आए रुझानों में बीजेपी अपने दम पर पूर्ण बहुमत हासिल करती हुई नजर आ रही है.  इस बीच नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया देखने को मिली, उन्होंने अपने ट्वीट कर के लिखा इस जीत पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा, ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। हम साथ में बढ़ते हैं। हम साथ में समृद्ध होते हैं। हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे। भारत फिर से जीता!’ 

इस बार तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमेठी सीट पर भी खतरा मंडरा रहा है. यूपी में सपा-बसपा और बिहार में आरजेडी-कांग्रेस का गठबंधन पूरी तरफ फेल हो गया है. वैसे नरेंद्र मोदी से पहले इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस जीत पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘फिर एक बार मोदी सरकार- थैंक्यू इंडिया।’ अपने पांच साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मजबूत प्रशासक के तौर पर अपनी पहचान बनाई. 

इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जीत की बधाई दी है. योगी ने कहा कि यह ऐतिहासिक है और बीजेपी पहली बार 300 का आंकड़े पर पहुंची है. पीएम नरेंद्र मोदी खुद उत्तर प्रदेश के वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. नरेंद्र मोदी करीब 3,39,412 वोटों से आगे चल रहे हैं.