हंदवाडा में जवानों की शहादत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा उनकी ‘बहादुरी कभी भुला नहीं…’

1720

कोरोना वायरस अपने देश में पैर पसारता जा रहा हैं. जिसकी वजह से देश के अंदर मौ’तों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा हैं. वहीँ दूसरी तरफ आज जम्मू कश्मीर से एक बुरी खबर सुनने को मिली. जम्मू कश्मीर में आज हमारी सेना के जवानो ने घर में घुस कर आ’तंकि’यों का काम तमाम कर दिया. हुआ कुछ ऐसा कि जम्मू कश्मीर के हंदवाडा के एक घर के अंदर आंत’कवा’दी घुस गए थे और वो वहां से लगतार फायरिं’ग कर रहें थे.

जब इस बात की ख़ुफ़िया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन चलाया.इस ऑपरेशन को लीड कर रहे थे 21 राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा. उनके साथ RR के मेजर अनुज सूद, नायक राजेश और लांस नायक दिनेश भी थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर शकील काजी भी उनके साथ मौजूद थे.

सुरक्षा बल के लोग उस घर में घुस गये जहाँ पर आ’तंकी छुपे हुए थे. वहां पर बंधक बनाये गए लोगों को सुरक्षा बलों के लोगों ने एक एक कर बाहर निकल लिया. हमारे सुरक्षा बलों को कई गो’लियां भी लगी लेकिन सुरक्षा बलों ने सभी आतं’कियों को मा’र गिराया. इसमें अपने भी जवान श’हीद हुए हैं. अपने श’हीद जवानों को पीएम मोदी ने श्रधां’जलि दी हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ‘जवानों की बहादुरी और बलिदा’न को राष्‍ट्र कभी भुला नहीं सकेगा. पीएम मोदी ने अपने निजी अकाउंट से एक ट्वीट में कहा, “हंदवाड़ा में मा’रे गए हमारे सैनिकों और सुरक्षा बलों को नमन. उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. उन्‍होंने हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए पूरी तरह से समर्पित होकर राष्‍ट्र की अनथक सेवाकी. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवदेनाएं.