लोगों की नींद उड़ाने के बाद पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर बताई असली वजह

1250

 सोमवार की रात सोशल मीडिया छोड़ने की बात कह कर पीएम मोदी ने सनसनी मचा दी थी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि वो फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम और यूट्यूब छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं. उसके बाद तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए थे. लेकिन अब पीएम मोदी ने सभी अटकलों पर खुद ही विराम लगा दिया है. पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

अब पीएम ने ट्वीट कर कहा है कि 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर वह अपना अकाउंट महिलाओं को देंगे, जिनका जीवन हमें प्रेरित करता हो. पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘इस महिला दिवस के दिन मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को देना चाहता हूं, जिसकी जिंदगी और काम हमें प्रभावित करता हो. इससे वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकेंगी.’ पीएम ने आगे लिखा है, ‘अगर आप ऐसी महिला हैं या फिर आप ऐसी महिलाओं को जानते हैं तो आप #SheInspiresUs के साथ हमें ऐसी कहानियां बताएं.

अपने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी ने सभी कयासों का अंत कर दिया. सोशल मीडिया छोड़ने वाले ट्वीट के बाद तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही थी. राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को सोशल मीडिया नहीं बल्कि नफरत छोड़ने कि नसीहत दी थी. हालाँकि इसके बाद वो खुद ट्रोल हो गए थे.