12 वीं की छात्रा ने पीएम मोदी की बनाई तस्वीर, फिर मोदी ने जो किया वो सोचा भी नही होगा

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वैश्विक महामारी से जूझ रही है. हर देश इस बीमारी से लड़ने के लिए प्रयास कर रहा है ताकि अपने देश के लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके. इतना ही नहीं समूचा भारत भी एकजुट होकर इस बीमारी से लड़ रहा है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बीमारी से बचने के लिए पूरे देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी ने लॉकडाउन को लेकर जनता से आग्रह किया है कि वो इस दौरान नियमों का पालन करें और घर में ही रहें ताकि इस संक्रमण को कम से कम फैलने में रोका जा सके. इसी के साथ उन्होंने आग्रह करते हुए कहा है कि आसपास के लोगों से दूरी बनाकर रखें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. वहीँ पीएम मोदी के इस आग्रह के बाद लोग घरों में रह रहें और इस दौरान कुछ न कुछ नया कर रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान एक छात्रा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पेंसिल स्केच बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. फिर उसके बाद पीएम मोदी ने जो किया उसके बारे में किसी ने सोचा नही होगा. जी हाँ पीएम मोदी ने इस ख़ास तोहफे को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए छात्रा को बधाई दी और ट्वीट करते हुए बड़ी बात कह दी.

दरअसल दीपा नाम के एक ट्वीटर अकाउंट ने पीएम मोदी का स्केच शेयर करते हुए लिखा था ‘मेरी 12वीं की छात्रा श्वेता कोंदुरू ने मोदी जी का स्केच बनाया.” उसने (श्वेता) इसे शेयर कर पीएम तक पहुंचाने के लिए कहा था. श्वेता ने कहा- ”भारत की कोरोना जंग ने मुझे इस पेंसिल स्केच को बनाने के लिए प्रेरित किया है और प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर.” वहीँ पीएम मोदी ने छात्रा के बनाये गये स्केच को शेयर करते हुए लिखा कि ”कृपया इस रचनात्मक और स्नेह के लिए स्वेता को धन्यवाद दें. उसकी मूल्यवान शुभकामनाएं अपार शक्ति का स्रोत हैं.”