अपने संसदीय क्षेत्र से पीएम मोदी ने कहा 21 दिन में जीतेंगे कोरोना से जंग

279

कल पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा था की 21 दिन के लिए पुरे देश को लॉक डाउन किया जा रहा है. जिसके बाद लोग घबराहट में घरो से बाहर निकल कर दुकानों से सभी जरूरत का सामान इकट्टा करने में लग गए. जबकि पीएम ने ये भी कहा कि जरूरत के सभी सामान लोगो तक पहुँचाया जायेगा इसके लिए लोगो को परेशान होने की जरुरत नहीं है. लेकिन उसके बाद भी लोग इतना पैनिक हो गए.

वही आज पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लोगो से वीडियो कांफेस्सिंग के जरिये बात चीत की और कहा कि महाभारत के समय युद्ध को जीतने में 18 दिन लगे थे. तो कोरोना से जंग जीतने के लिए 21 दिन का समय लगेगा इसके लिए सभी को मिल कर एक साथ कोरोना से जंग लड़नी होंगी और इस पर विजय पानी होनी. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि काशी दुनियाभर के लिए उदाहरण बन सकता है. जिसके चलते सभी काशी वासियों को मिल कर इसके खिलाफ जंग में साथ देना होगा और इसके लिए सिर्फ लोगो को अपने घरो में ही रहना होगा. इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि आपके पास whatsaap की सुविधा है तो आप इस नंबर 9013151515 पर नमस्ते लिख कर संदेश भेज सकते है और आपको सवालों के उचित जबाव दिए जाएंगे.

ताकि सरकार के द्वारा कोरोना से बचने के लिए जो उपाय किये जा रहे है उनपर सरकार सफल हो और सारे देश की जीत हो. ताकि हम सब मिलकर मजबूती से इससे लड़ सके. गौरतलब है देशभर में जिस तरीके के हालात बन गए है उससे जल्द ही निजात पाने के लिए इस युद्ध को सभी देश वासियों को मिल कर लड़ने की जरूरत है ताकि हम सभी मिलकर इसका मुकाबला कर सके और अपने देश को कोरोना मुक्त भारत बना सके.