दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगवाने के पीछे AAP पार्टी के कार्यकर्त्ता का था हाथ, दिए थे इतने हजार रुपए

365

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने अपना कहर बरसा रखा है. हर दिन लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे है. जबकि मरने वालों का आंकड़ा लगातार चिंता बढ़ाता जा रहा है. वही दूसरी तरफ वैक्सीन को लेकर भी जमकर राजनीति की जा रही है. इसी बीच दिल्ली के कुछ इलाकों में पीएम मोदी से सवाल करते हुए कुछ पोस्टर लगे दिखाई दे रहे है. जिस पर अब सियासत गरमा गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी से सवाल करते हुए पोस्टर पर लिखा है कि “मोदी जी, आपने हमारे बच्चों के लिए विदेशों में टीके क्यों भेजे?” जिस लेकर अब दिल्ली पुलिस पोस्टर लगाने वाले की तलाश कर रही है जिस पर दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. जानकारी एक लिए बता दें कि पुलिस ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोविड संकट से निपटने की आलोचना करने वाले पोस्टरों के पीछे आम आदमी पार्टी के सदस्य का दिमाग है. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी की पहचान अरविंद गौतम के रूप में की है जो अभी फरार है. वही इस मामले में अभी तक 17 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इसके अलावा बता दें कि दिल्ली पुलिस ने अपने एक बयान में कहा कि “इन पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस/प्रकाशक के विवरण का उल्लेख नहीं किया गया था. आरोपी व्यक्तियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि अरविंद गौतम ने राहुल नाम के शख्स को को व्हाट्सएप पर इन्हें प्रिंट करने के लिए कहा था … और इन पोस्टरों/होर्डिंग को प्रिंट करने और चिपकाने के लिए 9,000 रुपये दिए थे.” जाहिर है कि एक तरफ देश में कोरोना का संकट बना हुआ है. जिस पर काबू पाने के लिए सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है.