पीएम मोदी की हुंकार, दस दिनों में पाकिस्तान को…

1777

एक बार फिर पीएम मोदी ने बिना नाम लिए अपने पडोसी देश को चे’तावनी दे दी हैं. साथ ही पीएम मोदी ने अपनी सेना की ताकत का अंदाज़ा भी पडोसी देश को लगवा दिया है. जिसके बाद से अब पीएम मोदी चर्चाओं में आ गए हैं. NCC कैडेट्स को संबोधित करते हुए नई दिल्ली में पीएम मोदी ने बिना पा’किस्तान का नाम लिए चे’तावनी देते हुए कहा कि हमारा पडोसी देश तीन तीन बार हमसे यु’द्ध में हा’र चूका है और हमारी सेना चाहे, तो 10 दिन में पा’किस्तान को हरा कर धूल चटा सकती हैं.

पीएम मोदी ने वि’पक्षी द’लों पर नि’शाना साधते हुए कहा कि इतनी पार्टियां सरकार में रही लेकिन संसद में CAA और एनिमी प्रॉपर्टी बिल जैसे मुद्दों को लटकाये रखा. इन्होने केवल अपनी वोट बैंक की राजनीति की है.पीएम मोदी ने CAA और NRC पर कहा कि जो लोग ये सोचते है इससे मोदी की प्रतिष्ठा बढ़ेगी तो वो समझ ले मोदी को प्रतिष्ठा की जरूरत नहीं हैं. देश की प्रतिष्ठा ही मेरे लिए सर्वोपरीय हैं. हमारी सरकार ने उन सभी मुद्दों पर काम किया हैं जिन को इतने समय से लटकाया जा रहा था.

वही अपने भाषण में मायावती पर नि’शाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो दलितों की हितेषी बनी है उनको दिखाई नहीं देता. जो लोग पा’किस्तान से अ’त्या’चार सह कर यहाँ आये है. वो हमारे ही दलित भाई हैं. अभी कुछ समय पहले पाकिस्तान की सेना ने एक विज्ञापन जारी किआ था उसमे केवल वही लोग अप्लाई कर सकते थे मु’स्लिम नहीं थे इसका मतलब यह हुआ पा’किस्तान केवल साफ़ सफाई के लिए ही उन दलितों का उपयोग करता है और उन पर अ’त्या’चार करता है.

इसके अलावा 370 पर पीएम मोदी ने कहा कि आर्टिकल 370 को आसानी से हटाया जा सकता था तो बाकी सरकारों ने उसे हटाने की कोशिश क्यों नहीं की. कश्मीर को आ’तं’कवा’दियों ने त’बाह कर दिया था वहां से क’श्मीरी पंडितों को भागना पड़ा. तो क्या हम क’श्मीर को ऐसे ही त’बाह होते हुए देखते रहते.अपने भाषण में पीएम मोदी ने बोडो स’मझौते का जि’क्र करते हुए कहा कि क’श्मीर में ही नहीं पुरे देश में शांति बनी रहनी चाहिए और बोडो मा’मले पर ऐ’तिहासिक स’म’झौता आया हैं.