आज रात इतने बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ले सकते हैं ये बड़े फैसले !

देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. पूरे देश में 17 मई तक चल रहे लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना के मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हर दिन मरीजों की संख्या का ग्राफ जिस तेजी से बढ़ रहा है उसने सरकार की भी नींद उड़ा रखी है. जहाँ एक तरफ सरकार जनता को ढील देने पर विचार कर रही थी वहीँ दूसरी ओर हर दिन बढ़ रहे मरीजों ने सरकार को चिंता में डाल दिया है.

जानकारी के लिए बता दें देश में पिछले 24 घंटों में 3 हजार से ज्यादा मरीज बढे हैं जिसके बाद अब भारत में मरीजों की संख्या 70 हजार के पार हो चुकी है. सोमवार 11 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बातचीत की और 17 अप्रैल के बाद क्या करना उसको लेकर सभी की राय मांगी.

पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों से कहा कि आर्थिक गतिविधियों को कैसे जारी किया गया. लॉकडाउन में कैसे लोगों को छूट दी जाए इसे लेकर सभी मुख्यमंत्री अपनी राय दें जिसके बाद ही आगे की स्थिति को लेकर फैसला लिया जायेगा. वहीँ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी से लॉकडाउन को और आगे बढ़ाने की मांग की है जिसमें तेलंगाना, महाराष्ट्र पंजाब और बिहार शामिल हैं. उनकी इस मीटिंग के बाद अब बड़ी खबर आ रही है.

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 12 अप्रैल को रात 8 बजे एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे. 11 अप्रैल को सभी मुख्यमंत्रियों के साथ हुई मीटिंग के बाद आज पीएम मोदी 17 मई के बाद के समय को लेकर फैसला ले सकते हैं और साथ ही कुछ चीजों में ढील देने का भी ऐलान कर सकते हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से उनके देश को संबोधित करने की जानकारी दी गयी है.