पीएम मोदी पहुंचे वाराणसी एयरपोर्ट तो भाजपा नेता झुका पैर छूने को फिर उन्होंने क्या किया जानिए

3788

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दरियादिली और शानदार काम को लेकर भारत ही नहीं पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. एक के बाद एक बड़े रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो चुके हैं. वह लगातार संगठन के लोगों को कुशल नेतृत्व और बड़ी सीख देते रहते हैं, ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है जिसने सभी को चौंका दिया. काशी दौरे पर गये पीएम मोदी ने रविवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं को बिना कुछ कहे सबक सिखा दिया.

जानकारी के लिए बता दें जैसे ही पीएम मोदी एयरपोर्ट पर पहुंचे थे वैसे ही उनका स्वागत करने के लिए खड़े भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश त्रिवेदी पीएम मोदी के पैर छूने को झुके तो पीएम मोदी ने उनको रोका और साथ बातचीत करते हुए आगे की तरफ चलते रहे. पीएम मोदी ने ऐसा करके सभी लोगों को संदेश दिया कि पार्टी में सभी लोग समान हैं.

जिस समय पीएम मोदी काशी पहुंचे थे तो उस दौरान वहां सीएम योगी के साथ कई बड़े नेता उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे. इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ,मंत्री अनिल राजभर, मछलीशहर सांसद बीपी सरोज, पिण्डरा विधायक अवधेश सिंह, प्रदेश सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन, मंत्री नीलकंठ तिवारी के साथ तमाम नेता वहां मौजूद थे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी कई बार इस तरह के काम करके लोगों को चौंका चुके हैं. ऐसा भी कई बार हुआ कि किसी अन्य देश का नेता भारत आया तो पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर उसका बेहद ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है.