कोरोना वायरस भारत में तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. जिसकी वजह से ख’तरा और बढ़ गया है. जहां एक तरफ कोरोना के लगातार बढ़ने से स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ लोगो को इसके प्रति सा’वधानी बरतने की हि’दायत दी जा रही है. कोरोना वायरस की वजह से अभी तक भारत में 3 लोगो की मौ’त हो चुकी है वहीं कई लोग इससे सं’क्रमित है. जिनका इ’लाज चल रहा है.

वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस की वजह से संसद में कार्यवाई स्थागित करने की मांग करने वाले मंत्रियो को पीएम मोदी ने फ’टकार लगायी है पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि किसी को अपने क’र्तव्य से नहीं भागना चाहिए कई लोग है जो अपनी जि’म्मेदारी निभा रहे है. दरअसल पीएम मोदी ने सं’सद में कार्यवाई के दौरान अपने भा’षण में कोरोना वायरस का जि’क्र करते हुए कहा कि जो सुनने में आ रहा है वो सही नहीं है. सांसदों को अपने क’र्तव्य निभाने चाहिए. उन लोगो के बारे में सोचना चाहिए जो इस म’हामारी से लोगो को बचने की को’शिश कर रहे है. डॉक्टर, न’र्स सभी लोग मिल कर इससे लड़ रहे है. हमारे विमान के क्रू मेम्बर विदेशो से भारतीयों को निकालने में लगे है.

गौरतलब है पीएम मोदी ने अपने भा’षण में साफ़ कर दिया है कि संसद का बजट सत्र किसी भी हा’लत में स्थागित नहीं किया जायेगा यह अपने नि’र्धारित समय 3 अप्रैल तक ही चलेगा. और कोरोना से लड़ने के पीएम मोदी पीछे नहीं हटे. वहीं मीडिया की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस समय मीडिया कोरोना के प्रति लोगो को बेहतर तरीके से लगातार जा’गरूक कर रही है. यह तो स्प’ष्ट है कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में ख’तरा फैलता जा रहा है. और जल्द इस पर का’बू नहीं पाया गया तो यह भया’नक रूप ले सकता है.