CAA को लेकर “आप” पर जमकर बरसे पीएम मोदी, शाही’न बाग़ और प्रदर्श’नका’रियों को लेकर भी कह दी ये बातें

1047

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के आखिरी समय में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. देश के बड़े-बड़े नेताओं को मैदान में उतारकर प्रचार-प्रसार करवाया जा रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तो पिछले काफी समय से दिल्ली में रैलियाँ और प्रचार कर रहे है. ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुद मैदान में आ गये हैं और जमकर रैलियां कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने शाहीन बाग़ में पिछले 50 दिनों से जारी धरने प्रदर्शन पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि संधोधित नागरिकता कानून को लेकर पिछले जारी धरने प्रदर्शन चाहे जामिया, सीलमपुर या फिर शाहीन बाग़ के हो, क्या ये संयोग है या प्रयोग है? उन्होंने कहा कि इसके पीछे राजनीति है जो देश में सांप्रदायिक सद्भाव को खत्म करना चाहती है.

पीएम मोदी ने आप और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोगों को उकसा रहे हैं. संविधान और राष्ट्रीय ध्वज को सामने रखकर असल साजिश से ध्यान को भटकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा था कि धरना प्रदर्शनों से आम जनता को परेशानी नहीं होनी चाहिए, उच्च न्यायलय और हाईकोर्ट ने इन दौरान हुई हिंसा को लेकर नाराजगी भी जताई. इसके बावजूद भी ये लोग हटने का नाम नही ले रहे हैं.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने साफ कहा है कि ये लोग कोर्ट को भी नहीं मानते हैं और अब सभी को संविधान के बारे में सिखा रहे. पीएम मोदी ने “आप पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान हमारी सेनाओं की क्षमता पर शक करते हैं, क्या ऐसे लोगों को सत्ता में देखना चाहते हैं आप? ये लोग भारत के टुकड़े करने वाले लोगों को बचाना चाहते हैं, ऐसे लोगों को वोट देना चाहते हैं? इस तरह पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.