पीएम मोदी ने 106 साल के पूर्व MLA को किया फोन और माँगा आशीर्वाद तो पूर्व MLA ने कहा…

4911

कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के लिए पीएम मोदी पूरे देश सहयोग मांग रहे हैं. पीएम मोदी लगातार अलग-अलग वर्ग और क्षेत्रों के लोगों से भी बातचीत कर रहे हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने आज एक पूर्व MLA को फोन किया और उनसे आशीर्वाद माँगा. उन्होंने जिस MLA से बार की उनकी उम्र 106 वर्ष है और वो जनसंघ के टिकट पर कुशीनगर जिले के नौरंगिया विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं.

पीएम मोदी ने उनसे बातचीत करते हुए कहा कि ‘आपने 100 साल देखे हैं. सोचा इस संकट के वक्त आपका आशीर्वाद ले लूं. यही इच्छा है कि आप लोगों से जो सीखा है वो देश के काम आए. पीएम मोदी से बात कर पूर्व विधायक नारायण काफी अभिभूत नज़र आये. उन्होंने पीएम मोदी को कहा है कि आप स्वस्थ रहें और देश का नेतृत्व करें.

पीएम मोदी इससे पहले गुजरात के पूर्व विधायक 99 वर्षीय रत्नाभाई थम्मर से बात कर चुके हैं. रत्नाभाई थम्मर ने अपनी जमा पूंजी से 51 हजार रुपये की राशि कोरोना के खिलाफ जंग में दान की थी. रतन भाई थम्मर 1975-1980 के दौरान विधायक थे. पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनकी ओर से दी गई सहायता के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही उनका हालचाल पूछा और उन्हें स्वास्थ्य पर ध्यान देने की सलाह दी थी.