अचानक वाराणसी भाजपा जिलाध्यक्ष के पास आया पीएम मोदी का फोन, पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा निर्देश

देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है. इसे रोकने के लिए सरकार की कोशिशों के बावजूद भी हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. ऐसा कोई दिन नही जा रहा जब सैंकड़ों की संख्या में अब कोरोना के मरीज भारत में नही आ रहे हो. पूरे देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान भी हालात बिगड़ रहे हैं. अगर पीएम मोदी ने लॉकडाउन करने का निर्णय नही लिया होता तो आज परिणाम और भी भयावह हो सकते थे.

जानकारी के लिए बता दें महामारी से बचने के लिए पीएम मोदी खुद एक के बाद एक बड़े कदम उठा रहे हैं और जनता को लेकर काफी चिंतित हैं. वह खुद लोगों से अपील कर चुके हैं कि वह अपने घरों में ही रहें और आसपास के लोगों से भी दूरी बनाकर रखें. इस लॉकडाउन के बीच उन्होंने अभी हाल ही में अचानक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीजेपी जिलाध्यक्ष को भी फोन किया.

वाराणसी जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा को फोन करके पहले तो पीएम मोदी ने उनके पूरे परिवार का हालचाल जाना. इसके बाद कोरोना को लेकर वाराणसी की जनता के बारे में विधिवत जानकारी ली. जिसके बाद जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने मास्क से संबंध में पीएम मोदी से कहा तो पीएम मोदी ने उन्हें बड़ा निर्देश दिया. पीएम मोदी ने बड़ी बात कहते हुए कहा कि मास्क केवल डॉक्टरों और ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों के लिए ही सुविधाजनक है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने वाराणसी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा को कहा कि गाँवों में तो आप लोग अपने सर पर गमछा बांधते हैं या तौलिया रखते हैं उसी से मुंह ढकने की आदत डालने के बारे में लोगों को जागरूक कीजिये. उन्होंने कहा कि आरोग्य सेतु ऐप के बारे में भी लोगों को जागरूक कीजिये सभी लोग उसे डाउनलोड करें कोई भी छूटना नहीं चाहिए. वहीं पीएम मोदी ने पूछा कि क्षेत्र के लोगों की क्या भावना है, इसपर हंसराज ने बताया कि जनता आप के निर्देशों का सत प्रतिशत पालन करती है.