प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की Biopic में नज़र आएंगे विवेक ओबेरॉय

469

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में खूब बायोपिक बनी हैं और आगे भी बनने के लिए तैयार हैं। हाल ही में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को लेकर बनाई गई फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर जारी किया . फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर जब से सबके सामने आया है तब से फिल्म को लेकर खूब चर्चा है और फिल्म विवादों में भी आ गई है।

अब ख़बरों के मुताबिक एक बायॉपिक भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाए जाने की चर्चा खूब जोरों से है । फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होगी.बता दें कि
पीएम मोदी की लाइफ पर बेस्‍ड बायोपिक मूवी में बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे। साल की शायद सबसे बड़ी इस बायोपिक मूवी का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर अगले हफ्ते यानि 7 जनवरी को लॉन्‍च होगा।

पहले खबर आई थी कि प्राइम मिनिस्टर के किरदार के लिए एक्टर परेश रावल को कंसीडर किया जा रहा है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से इस बात को कंफर्म करते हुए कहा था कि वो लोग स्क्रिप्ट को लॉक करने वाले हैं. परेश रावल ने आगे ये भी कहा था कि नरेंद्र मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता. लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट कर इसपर से पर्दा हटा दिया है , और ट्वीट कर कहा, ‘ऑफिशियल हो गया…विवेकानंद ओबेरॉय (विवेक ओबेरॉय) नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे. इसका टाइटल ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ #PMNarendraModi है.
आपको बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर इसके पहले एक डॉक्यूमेंट्री बन चुकी हैl इसका निर्देशन मंगेश हदावाले ने किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक (PM Modi Biopic) के साथ विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिर से दस्तक देंगे. लंबे समय से विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं. विवेके ओबेरॉय साउथ में एक्टिव हैं, और उन्होंने अजित कुमार के साथ  ‘विवेगम’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी दी थी. उनकी अगली फिल्म मलयालम के टॉप एक्टर मोहन लाल (Mohanlal) के साथ ‘लुसिफर (Lucifer)’ है. इसके अलावा में कन्नड़ फिल्म ‘रुस्तम’ और तेलुगू फिल्म ‘विनय विधेय रामा’ में भी नजर आएंगे .


भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी बायोपिक को लेकर इस समय विवाद भी चल रहा हैl हालांकि यह फिल्म भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की लिखी किताब पर आधारित हैl यह किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के नाम से लिखी गई थीl इस फिल्म में डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका अभिनेता अनुपम खेर निभा रहे हैं। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के साथ विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिर से दस्तक देंगे. लंबे समय से विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं. विवेके ओबेरॉय साउथ में एक्टिव हैं,

लोगों के बीच काफी उत्साह ही ट्रेलर और फिल्म को लेकर , इतना ही नहीं सब इसका काफी इंतज़ार भी कर रहे है . इस फिल्म को लेकर की आखिर कैसी होगी फिल्म . जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करने का काम चल रहा है . आशा है की फिल्म काफी कुछ बताएगी और इन्तेर्स्तिंग भी होगी और दर्शकों को भी काफी पसंद आएगी .