पीएम मोदी ने देश की जनता के लिए जारी किया ये ऑडियो मेसेज, सुनिए क्या कहा है उन्होंने जनता से

1358

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिसने देश की जनता के लिए हर वक्त खड़े रहते है. जिनको जनता ने एक बार नही दो बार पूर्ण बहुमत से सत्ता की कुर्सी पर बैठाया है. पीएम मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज एक साल पूरा हो गया है. पीएम मोदी ने कोरोना का’ल की वजह से जनता के बीच नही जा सके और कोई भी कार्यक्रम नही कर सके.

कोरोना की वजह से आज पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए जनता के नाम एक मैसेज दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के नाम पत्र लिखकर चुनौतियों और सफलताओं पर बात की है. एक ऑडियो संदेश भी जारी किया गया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो, पोस्टर शेयर कर पिछले एक साल की उपलब्धियां गिनवा रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के लिए एक पत्र के साथ एक ऑडियो संदेश भी जारी किया है. इसमें जनता का शुक्रिया अदा किया है. उन्होने कहा है कि दशको बाद किसी पार्टी को जनता ने पूर्ण बहूमत की सरकार बनाने का मौका दिया है. उन्होने कहा कि आज कोरोना की वजह से हम आज आपके बीच आकर कोई कार्यक्रम नही कर सकते है. मोदी ने कहा कि जनता बीजेपी सरकार के काम को देखा है और उसने ये भी देखा है कि सरकार ने भ्र’ष्टाचार के ‘दलदल से निकालने का भी काम किया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दूसरे कार्य’का’ल को लेकर देशवासियों के नाम शनिवार को एक खुला पत्र लिखा. जिसमे उन्होने लिखा कि कोविड-19 के खि’लाफ लड़ाई में देशवासियों से आने वाले दिनों में भी ‘धै’र्य और जीव’टता’ बनाए रखने की गुजारिश की. पत्र में मोदी ने कोविड-19 की वजह से लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों, कारीगरों, छोटे उद्योगों, दुकानदारों, रेहड़ी पटरी पर ठेला लगाने वालों को हुई परेशानियों का जिक्र किया और कहा कि इनकी परेशानियां दूर करने के लिए सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने आगे अपने काम को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली  में कच्ची कॉलोनियों को पक्का करवाया. जिसमें 40 लाख लोगों को अपना मलिकाना हक दिलाया है. मोदी के कार्यका’ल में वर्षो से फं’से राम मंदिर के मुद्दे को भी सुलझाया दिया गया है. मोदी ने अपने कार्यकाल में कीये गए काम को गिनाया है.