कोरोना से जं’ग के बीच पीएम मोदी को मिला प्रवासी भारतीयों का साथ, इन संगठनों ने की जमकर तारीफ

738

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में नरेन्द्र मोदी चट्टान की तरह देश वासियों की रक्षा कर रहें हैं.आज कोरोना महामारी के बीच में मोदी की तारीफ पूरा विश्व कर रहा हैं. मोदी की तारीफ होनी भी चाहिए क्योकि जिस तरह से मोदी ने देश को कोरोना वायरस से बचने के लिए इंतजाम किये हैं वो वाकई में काबिले तारीफ हैं. अभी तक मोदी की तरीफ बड़े बड़े देश कर चुके हैं अब मोदी की तरीफ दुनियाभर के प्रवासी भारतीय संगठनों का समर्थन हासिल हुआ है. प्रवासी भारतीयों ने भारत की कोरोना के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी एकजुटता जाहिर की है.

न्यूजीलैंड से लेकर संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिय  से लेकर यूनाइटेड किंगडम  तक, 500 से अधिक प्रवासी भारतीय संगठनों ने कोरोना वायरस को भारत में फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी की सक्रिय पहल का समर्थन किया है.

दुनियाभर के अलग-अलग देशों में रह रहे प्रवासी भारतीयों के संगठनों ने कोरोना से जं’ग में खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर दूसरों की मदद करने वालों को सलाम किया है. संगठनों ने कोविड-19 के इस दौर में राज्य और केंद्र सरकार का साथ देने वाले सभी सरकारी, प्राइवेट और सोशल सेक्टर के संगठनों की सराहना भी की है.

प्रवासी संगठनों ने भारत की 130 करोड़ जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देशों का पालन करने की भी अपील की है. संगठनों ने अपील करते हुए कहा, ”हम सभी भाइयों और बहनों से परीक्षा की इस घड़ी में विश्वास, मजबूती बनाए रखने की अपील करते हैं. आप प्रधानमंत्री की ओर से जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें. इस संकट की घड़ी में हम भागीदार बनते हैं और एक उज्जवल और बेहतर कल के लिए एकजुट होते हैं.’

आज भारत के लिए बहुत गर्व की बात हैं की मेरिका जैसे बड़े बड़े देशों के हाँथ से कोरोना वायरस निकलता जा रहा हैं और भारत के अंदर पीएम मोदी की कोशिशों ने कोरोना को एक हद तक रोक रखा हैं. आज पूरे विश्व की नजरे मोदी कीई तरफ देख रही हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रही हैं.