पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को लेकर बिहार में लगे पोस्टर,लिखा ‘नीतीश जी जैसे…’

बिहार चुनाव को लेकर सभी ने चुनाव की तैयारियां शूरू कर दी हैं. दूसरी तरफ बिहार को सौगात पर सौगात मिल रही हैं. पीएम मोदी ने 84 साल पूराना कोसी महासेतु का उद्घाटन किया था और बिहारवासिययों को बहुत बड़ा तोहफा दिया था. जिसे पाकर बिहार के लोग गदगद हो गये हैं. कोसी महासेतु के उद्घाटन के बाद सीएम नीतीश कुमार की पीएम मोदी ने जमकर तारीफ की है.

पीएम मोदी ने कहा कि ‘अगर नीतीश जी जैसे सहयोगी हो तो कुछ भी संभव है.’ अब पटना में पीएम के इसी तारीफ के साथ नए पोस्टर लगे हैं. जिसमें नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं. इस पोस्टर के जरिये बीजेपी और जेडीयू की एक अच्छी बॉ’न्डि’ग भी दिख रही है. आपको बता दें की बिहार में पोस्टर की राजनीति एक बार फिर से शूरु हो गई है. बिहार में पीएम मोदी और नीतीश के पोस्टर को लगाया गया है. जिसके बाद अभी तक वि’प’क्ष की तरफ से कोई भी प्र’ति’क्रि’या नही आई है.

बता दें की पोस्टर के जरिए कल लालू और उनके परिवार पर नि’शा’ना साधा गया है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है. एक परिवार, जो बिहार पर भा’र. इस पोस्टर में लालू को स’ला’खों के पीछे दिखाया गया था और उनके ऊपर स’जा’या’फ्ता और कैदी नंबर 3351 लिखा नज़र आ रहा है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को एमएलए और तेजस्वी यादव  को नेता प्र’ति’पक्ष बताया गया है. राबड़ी देवी को एमएलसी और मीसा भारती को राज्यसभा एमपी लिखा गया है.

Related Articles