पीएम मोदी ने दी बिहार को एक और सौ’गात, 9 राजमार्ग परि’योजना का किया उ’द्घा’टन

बिहार में विधानसभा चु’नाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. वैसे ही सभी पार्टियों के दफ’तरों में ह’लचल भी तेज़ हो गयी है. वही बीजेपी भी चुनावी मै’दान में उतर गयी है और दूसरी तरफ पीएम मोदी द्वारा बिहार और बिहारवासियों को लगातार सौ’गाते दी जा रही है. जिसके बाद पीएम मोदी ने बिहार के लोगो को एक और सौगा’त दी है.

दरअसल पीएम मोदी ने व’र्चुअल कांफ्रेस के जरिये बिहार को सौ’गात देते हुए बिहार में 9 राज’मार्ग परियो’जनाओं का शिला’न्यास किया. जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी ने बिहार को एक बार फिर से 14 करोड़ से अधिक लगातार वाली सौगा’त प्रदान की है. जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन योजनाओं के लिए पीएम मोदी का आभार प्र’कट किया. साथ ही नीतीश कुमार ने कृषि बिल को लेकर भी अपनी राय जा’हिर की. उन्होंने कहा कि रविवार को राज्यसभा में जो हुआ वह गल’त है. ये विधे’यक किसानों के हित है. नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि बिहार में एपीएमसी ए’क्ट ह’टाते वक्त बिहार विधानमं’डल में भी वि’पक्ष ने खुब हं’गामा किया था. विप’क्ष के लोग सदन छोड़’कर भाग गए थे, लेकिन हम का’नून लेकर आए. अब इस कानू’न को देश स्त’र पर बनाया जा रहा है.

जाहिर है बिहार और बिहारवासियों को पीएम मोदी के द्वारा चु’नाव से पहले कई सौ’गाते दी जा रही है ताकि बिहार के साथ साथ लोगो का भी वि’कास हो सके और वो हर सु’विधा का लाभ उठा सके. इतना ही नहीं केंद्र सरकार के साथ साथ राज्य सरकार भी बिहार को कई सौ’गाते देने में लगी हुई है.

Related Articles