पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की मीटिंग के बाद भड़की ममता बनर्जी, कहा मुझे…

7423

लॉक डाउन के बीच आज पीएम मोदी ने चौथी बार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफेस्सिंग के जरिये बात की. जिसमें उन्होंने सभी राज्यों के CM को कहा कि वह अपनी अपनी नीति बनाये और बताये किस तरीके से लॉक डाउन को खोला जा सकता है. साथ ही 3 घंटे चली इस मीटिंग में उन्होंने लॉक डाउन को लेकर और भी चर्चा की.

जिसे बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर हमला किया है. ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार विरोधाभास वाले बयान दे रही है. एक तरफ केंद्र सरकार कहती है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जाए, दूसरी तरफ वह दुकानें खोलने का आदेश देती है. अगर आप दुकानें खोल देंगे तो लॉकडाउन का पालन कैसे होगा?  वहीं ममता ने यह भी कहा कि पीएम मोदी की मीटिंग में कई मुख्यमंत्रियों को बोलने का मौका ही नहीं दिया गया.

साथ ही ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि गृह मंत्रालय के इस आदेश पर और अधिक स्पष्टता की जरूरत है. अगर उन्हें मौका मिलता तो वो कई मुद्दों पर सवाल करती. जैसे- बंगाल में केंद्रीय टीम की जरूरत पर भी सवाल करती. इसके अलाबा उन्होंने कहा कि अगर कोई शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है और उसके पास घर पर ही सुविधा है को वह खुद को होम क्वांरटीन में रख सकता है. लाखों लोगों को क्वारंटीन में नहीं रखा जा सकता है. सरकार की भी अपनी एक सीमा है. जाहिर है देश भर में कोरोना के मरीजो की संख्या बढती जा रही है. जिसकी वजह से केंद्र सरकार लगातार हर संभव प्रयास कर रही है. ताकि हालातों पर जल्द से जल्द काबू किया जा सके.