आज रात फिर देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं कुछ नया ऐलान

3320

देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी के बीच आज रात 8 बजे पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की जनता को संबोधित करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.’ इससे पहले उन्होंने 19 मार्च को देश की जनता को संबोधित किया था और जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था.

पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि पीएम मोदी देश की जनता को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का अनुरोध करेंगे. देश की जनता पीएम मोदी की बातों को कितनी अच्छी तरह से मानती और समझती है ये किसी से छुपा हुआ नहीं है. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे कई लोग लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर घुमते और समूह में इकट्ठे देखें जा सकते थे. पीएम मोदी ने इन तस्व्वीरों पर काफी नाराजगी भी जताई थी.

उन्होंने नाराजगी भरा ट्वीट करते हुए कहा था, ‘लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें. राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं.’