पीएम मोदी 21 सितंबर को बिहार को देंगे 2 बड़ी सौगातें, जिससे सभी 45945 गाँवों को होगा फायदा जानिए !

79

बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. सभी दल तैयारी में जुट गये हैं और प्रचार प्रसार कर रहे हैं. चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल का किस्सा शुरू हो चुका है. चुनाव से पहले राजद के कई बड़े नेताओं ने पार्टी को झटका देते हुए जेडीयू का दामन थामा है. वहीँ दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री बिहार के लिए एक के बाद एक बड़ी सौगात दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें चुनाव की सरगर्मियों के बीच पीएम मोदी 21 सितंबर को बिहार के लिए 2 बड़ी सौगात देने जा रहे हैं जिससे बिहार के सभी लोगों का फायदा होगा. जी हाँ 21 सितंबर को पीएम मोदी 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यांस करने जा रहे हैं.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के चलते वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ये बड़ी सौगात बिहार को देंगे. इसी के साथ पीएम मोदी इसी दिन ‘घर तक फाइबर’ परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे. जिससे राज्य के सभी 45945 गावों को ऑप्टिकल फाइबर इंटरनेट सेवा के माध्यम से जोड़ा जायेगा.

गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा बिहार की जनता को एक के बाद एक बड़ा ऐलान किया जा रहा है. बिहार में 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं को लेकर कहा जा रहा है कि राज्य की सड़कों का कायाकल्प किया जायेगा साथ ही सूबे की सड़कों को चौड़ा किया जायेगा. बताया जा रहा है कि 350 किमी लंबी इन सड़क परियोजनाओं में 14258 करोड़ रूपये का खर्चा आएगा.