संसद में गाड़ी से उतरते ही अचानक क्यों भागने लगे रेल मंत्री, जानिये क्या थी वजह

7124

संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है. सवाल पूछे जा रहे है,जवाब दिए जा रहे है और बहस भी हो रही है. इन सबके बीच बुद्धवार को संसद परिसर से एक तस्वीर सामने आई है, जो इस समय काफी वायरल हो रही है. लोग सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर खूब मजे ले रहे है तो कुछ लोग तारीफ का रहे है, लेकिन सवाल तो ये है कि आखिर सदन परिसर में अचानक भागने क्यों लगे रेल मंत्री पीयूष गोयल?

दरअसल बुद्धवार को पीयूष गोयल जब संसद पहुंचे तो वे गाड़ी से उतरकर भागते हुए संसद में जाने लगे, कई लोगों ने इसकी तस्वीर ले ली. यही तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये सामने आई है. इस तस्वीर के सामने आने के लोग कुछ लोग मजे लेने लगे तो कुछ लोगों ने मंत्री जी तारीफ भी की. हालाँकि लोग समझ नही पा रहे है कि आखिर रेल मंत्री पीयूष गोयल इस तरह सदन में जाने के लिए दौड़ क्यों रहे है?

मिली जानकारी के मुताबिक़ आज केन्द्रीय कैबिनेट की बैठक थी, जहाँ सभी मंत्री उपस्थित थे, वहीँ पर पीयूष गोयल भी थे. मीटिंग से निकल कर जब पीयूष गोयल की गाडी संसद में पहुँचती है तो रेल मंत्री तुरंत भागकर लोकसभा में पहुंचना चाहते थे क्योंकि वे लोकसभा में चल रहे प्रश्नकाल में शामिल होना चाहते थे. अब कुछ लोगो ने सोशल मीडिया इस तस्वीर पर मजे लेने की कोशिश की है.

हालाँकि जब पीयूष गोयल दौड़कर सदन में जाने की कोशिश कर रहे थे. वहां मौजूद लोगों ने इसे अपने मोबाइल में क्लिक कर लिया और अब सोशल मीडिया के माध्यम से मजे लेते हुए या तारीफ करते हुए लोग शेयर कर रहे है. हालाँकि जिस तरह से सदन में चल रहे पश्नकाल में शामिल होंने के लिए हम पीयूष गोयल को दौड़ते हुए देख रहे है, उसकी तारीफ होनी चाहिए.