साक्षी मिश्रा पर भड़कीं पायल रोहतगी बताया ड्रामा, Video में ये बड़ी बातें

3553

पायल रोहतगी ये नाम ऐसा है जिन्हें आप ख़बरों में सुनते ही रहते है,ये देश में चल रहे हर मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है..अभी हाल ही मैं उनका विवाद एजाज खान के साथ भी हुआ था.. कारण ये था की एजाज खान ने एक विवादित वीडियो बनया था जिसमें पायल के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया गया था..और तो और उस वीडियो में एजाज खान ने भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की भी बात कही थी..कहना गलत नहीं होगा की अपनी बेधड़क राय रखने के लिए पायल को खूब जाना जाता है तो ऐसे में जो हमारी बिटिया और हमारा दामाद यानी साक्षी और अजितेश को लेकर जब पूरे देश में चर्चा हो रही है तो उस में पायल किसे चुप रह जाती है.पायल ने भी इस मुद्दे पर वीडियो बनाया जिसे सोशल मीडिया प्लेट फर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है. अभिनेत्री पायल रोहतगी ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें उन्होंने साक्षी और अजितेश के मामले को ड्रामा बताया है इसके अलावा वीडियो में उन्होंने साक्षी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं और पायल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

Image result for payal rohatgi
DNA India

उन्होंने साक्षी के वीडियो को सोच-समझकर साजिश के तहत उठाया गया कदम बताया है. और साथ ही पायल का ये भी कहना है कि ‘साक्षी मिश्रा ने खुद से दोगुने बड़ी उम्र से आदमी से शादी की है. उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए जो वीडियो शेयर किया है, वो उनके पिता के लिए था, लेकिन इसे उन लोगों ने वायरल किया जोकि भाजपा के खिलाफ है.

ये दिखाता है कि वो कोई भोली-भाली, नासमझ लड़की तो बिलकुल नहीं नहीं हैं. उसने सोच-समझकर ये वीडियो बनाया है. ..और पायल का ये भी मानना है कि ‘साक्षी को मालूम है कि अगर जातिवाद का मुद्दा उठता है तो ये वीडियो जल्दी ही वायरल हो जाता है..टीवी चैनल पर भी एस मामले में घंटो लाइव बहस चल रही है क्योंकि उसके पिता बीजेपी के विधायक हैं.’ तो ‘जानबूझकर मीडिया में इस मामले को जातिवाद बनाकर दिखाया जा रहा है, पायल ने अपने वीडियो में आगे ये भी कहा ‘किसी 19 साल की लड़की के माता-पिता का परेशान होना जायज है क्योंकि लड़के के बारे में कई गलत चीजें पता चल रही हैं. पता चला है कि लड़के की पहली सगाई टूट गई थी’. और वीडियो में ये साफ़ लग रहा है कि साक्षी का ब्रेन वॉश किया गया है…और टीवी को बैठे बिठाये एक मुद्दा मिल गया बहस करने को.. वैसे पायल सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी ट्वीट के कारण प्रसिद्द हैं और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वो हमेशा खुल के अपने विचार रखती है.

Image result for payal rohatgi ने साक्षी पर साधा निशाना
Punjab Kesari

ऐसा ही इस बार हुआ जब पायल के इस वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे है ,कुछ लोग ऐसे है जो उनके सपोर्ट में है ,और कुछ लोग ऐसे है जो उनके इस बयान का विरोध कर रहे है..खैर एक्ट्रेस पायल रोहतगी का वीडियो वायरल होना कोई नई बात भी नहीं है। वह कभी अपने फेसबुक लाइव की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने ट्वीट्स को लेकर। पायल कभी देश के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस गौहर खान से भिड़ जाती हैं तो कभी स्वरा भास्कर से.