एक्ट्रेस पायल घोष का अनुराग कश्यप पर बड़ा दावा, बोली उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरे 200 से ज्यादा लड़कियों से..

501

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अचानक से ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से इस केस ने नया मोड़ ले लिया और बॉलीवुड की अस’लियत को सभी के सामने लाकर रख दिया है. अब यह वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है और ड्रग्स के मामले में कई बड़े अभिनेताओं की मु’श्किलें बढ़ सकती हैं. इसी बीच पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाये आरोपों के बाद सभी को है’रत में डाल दिया है.

जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड के फेमस और वि’वादों में रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की मु’श्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस पायल घोष एक के बाद एक बड़े आरो’प उनपर लगा रही हैं. अब उन्होंने ANI से बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप को लेकर कई बड़े दा’वे किये हैं जिसके बाद उनकी मुसी’बतें बढ़ सकती हैं.

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौ’न शोषण के आरो’प लगाये हैं साथ ही उन्होंने कई अभिनेत्रियों का और नाम लिया है. वहीँ अनुराग पायल के सभी आ’रोपों को नकार रहे हैं. इसी बीच पायल घोष ने एक और बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि उनके 200 से ज्यादा लड़कियों से सं’बंध रहे हैं. जिसके चलते वो गर्व मह’सूस करते हैं. पायल ने आगे बताया है कि अनुराग ने मुझसे कहा था कि ये सब बहुत ना’र्मल है. पायल का कहना है कि अनुराग चाहते थे कि मैं उनके अनुसार तैयार हो जाऊं.

गौरतलब है कि पायल घोष ने आगे बताया है कि अनुराग ने उनसे पूछा था कि तुम्हें एक्टर बनना है या स्टार बनना है. इसी के साथ एक्ट्रेस पायल घोष ने बड़ा दावा किया है कि अपनी बातों को साबित करने के लिए उनके पास सबू’त भी हैं. पायल घोष के इन आ’रोपों के बाद कंगना रानौत ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीँ दूसरी ओर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी उनसे लिखित शिकायत मांगी है. अगर पायल घोष अनुराग कश्यप को लेकर कोई स’बूत पे’श कर देती हों तो उनका भं’डाफो’ड़ हो सकता है.