एक्ट्रेस पायल घोष ने फि’ल्ममेकर अनुराग कश्यप पर लगाया यौ’न शो’षण का गं’भीर आ’रोप

29

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सु’र्खियाँ में बना हुआ है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के साथ साथ कुछ नामी लोग भी सुर्ख़ि’यों में बने हुए है. दरअसल 14 जून को सुशांत की मौ’त के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार किसी न किसी पर आ’रोप लगाये जा रहे है. जिसके बाद अब एक और चौ’काने वाला मा’मला सामने आया है.

वैसे तो फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को हर कोई जानता है. लेकिन अब उन्हें लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौ’न शो’षण का आ’रोप लगाया है. जी हाँ ये वही अनुराग कश्यप है जिन्हें कुछ महीनों पहले देश भर में हो रहे CAA और NRC के विरो’ध में कई बातें कही थी. इतना ही नहीं प्र’दर्श’नका’रियों के सम’र्थन में आकर उन्होंने भी विरो’ध किया था.

जिस पर अब पायल घोष ने आ’रोप लगाया है. साथ ही पायल ने ट्वीट में लिखा है कि ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जब’रद’स्ती की और काफी बु’रा ब’र्ताव किया. पीएमओ और नरेंद्र मोदी जी, इस पर ऐ’क्शन लें और इस क्रि’ए’टिव श’ख्स के पीछे छि’पा शै’तान देश को दिखाए. मुझे पता है कि ये मुझे नुक’सान पहुंचा सकता है और मेरी सु’रक्षा ख’तरे में हैं. प्ली’ज मेरी मद’द कीजिए.’

जिसके बाद अब पायल के स’मर्थन में कई लोग आ रहे है और इतना ही नहीं सो’शल मी’डिया पर लोग पायल के ट्वीट पर रिये’क्ट कर रहे है. और इसी सब के बीच में  रा’ष्ट्रीय महिला आयोग की चेय’रप’र्सन रेखा शर्मा ने रेप्ला’ई किया है.  उन्होंने ऐक्ट्रेस से लि’खित शिका’यत देने को कहा और उन्हें पूरी मदद का भ’रोसा दिया है.

जाहिर है अनुराग कश्यप जहाँ एक तरफ अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है लेकिन इन दिनों वो अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि कुछ गं’भीर आ’रोपों के लिए जाने जा रहे है.