Pathaan: विवादों के बीच रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’, गाने पर यूजर्स ने लगा दिए ये आरोप

0
364

फिल्म ‘पठान’ अपने रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. इतना ही नहीं फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी की जा रही है. हालांकि, जहां कई लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की वेशभूषा को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई थी और अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज किया गया है जिस पर कॉपी के आरोप लग रहे हैं.

कंट्रोवर्सी में आया ‘झूमे जो पठान’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पठान के दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को लेकर यूजर्स ने आपत्ति जताई है. यूजर्स का कहना है कि गाने में धुन से लेकर लिरिक्स तक कुछ भी नया नहीं है. इतना ही नहीं कई यूजर्स ने सुखविंदर सिंह का गाना ढूंढ निकाला और दावा किया जा रहा है कि इस गाने की धुन झूमे जो पठान से मिलती जुलती है. अब यह बात कितनी सच्ची है और कितनी अफवाह ये तो ऑफिशियली ही अनाउंस हो पाएगा.

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ ‘झूमे जो पठान’
आपको बता दें कि पठान के दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है और इसमें क्रेडिट को लेकर बात छिड़ गई है. वहीं, बात करें गाने ‘झूमे जो पठान’ की तो इसे विशाल और शेखर ने कंपोज किया है. गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़ और विशाल शेखर ने गाया है. लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. बताते चलें कि फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. देखना होगा कि फिल्म को फैन्स कितना प्यार देते हैं.