पप्पू यादव ने जारी किया प्र’ति’ज्ञा प’त्र, वा’दे पूरे नहीं होने पर कु’र्सी से इ’स्ती’फा देने का किया वा’दा

62

बिहार विधानसभा चुनावो को लेकर बिगु’ल ब’ज चुका है. वही दूसरी तरफ सभी सभी पार्टियां भी चु’नावी मैदान में उतर गयी है. वही दूसरी तरफ बिहार और बिहारवासियों को भी कई सौ’गाते दी जा रही है. ताकि बिहार और बिहार की जनता दोनों का वि’कास हो सके. साथ ही आ’त्मनि’र्भर भारत बनने की दि’शा में बिहार भी आगे बढ़ सके.

वही दूसरी तरफ बिहार चुनाव को देखते हुए पप्पू यादव लगातार बिहार सरकार पर हम’लाव’र हैं. दरअसल पप्पू यादव की जन अधि’कार पार्टी ने आज चुनावी घो’ष’णा पत्र नहीं बल्कि प्रति’ज्ञा प’त्र जारी किया है. उन्होंने यह प्रति’ज्ञा पत्र एफि’डे’विट के साथ जारी किया है. पप्पू यादव ने प्रति’ज्ञा पत्र जारी करते हुए कहा है कि 30 सालों में बिहार का क्या हुआ. उनकी सरकार में लिं’ग, भाषा, जा’ति और ध’र्म पर ध्यान दिया जाएगा. बिहार की जनता का इस्ते’माल किया गया है जो ई’श्वर के दूत हैं. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने छह महीने के अंदर राज्य से भ्र’ष्टाचा’र ख’त्म करने की बात भी उन्होंने कही.

इतना ही नहीं बालू मा’फिया, शिक्षा माफि’या उनकी सरकार में 6 महीने के अंदर जेल मे भेजे जाने की बात भी कही है और अगर वो ऐसा नहीं कर पाएंगे तो सीएम की कु’र्सी से रिजा’इन दे देंगे. साथ ही लड़कियों की शादी में 10 लाख तक लोन की बात कही है लेकिन इस सब में खास बात यह कि इस पर किसी प्रकार का ब्या’ज नहीं लगेगा. साथ ही  बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म सिटी बनाने की घोष’णा भी की है. इन सब के अलावा पप्पू यादव ने अंतर्रा’ष्ट्रीय स्त’र पर स्टे’डि’यम बनाने और नियो’जित, संवि’दा, वि’त रहित शि’क्षकों जैसे शब्द ख’त्म करने की बात कही है. सभी की राज्य में परमा’नेंट नौ’करी होगी. संवि’धा पर नहीं ब’ल्कि सीधी नियु’क्ति की जाएगी. फ’र्जी एनजीओ को 3 महीने के अंदर कैं’सिल किया जाएगा. जैसी बाते अपने प्रति’ज्ञा प’त्र में कही है. जाहिर है बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर हलचल तेज़ हो चुकी है और इसी वजह से अब सभी पा’र्टियों ने अपनी क’मर क’स ली है.