पप्पू यादव की पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को लेकर बदजुबानी, कह दी ये बड़ी बात

57

बिहार चुनाव की तिथि जैस जैसै पास आ रही है. वैसे ही चुनाव की सरगरमी तेज़ होती जा रही है. हर तरफ पीर्टियों ने अपने अपने वोटरें को लुभाने की तैयारी मे लगी है. बिहारवासियों को लेकर सौगातों की बौ’छा’र हो रही है. पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार ने भी बिहार के लोगों के लिए सौगात देना शूरू कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार आज बिहार के लोगों को एक और बड़ी सौगात देने जा रहा हैं.

इस क्रम में बिहार चुनाव में कुछ नेताओं की ब’द’जु’बा’नी भी सामने आई है. बिहार चुनाव को लेकर ताजा मामला गया के शेरघाटी के हमजापुर का है. जाप प्रत्याशी ओमेर खान उर्फ टिक्का खान के समर्थन में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान लोगों को संबोधि’त करते हुए जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि ‘नीतीश, लालू और भालू ने बिहार के हिन्दू-मुसलमानों के हाथों में प’त्थ’र दिया है’.   

पप्पू यादव यहां पर ही नही रूके उन्होने पीएम मोदी पर भी नि’शा’ना साधा है. पप्पू यादव ने पीएम पर निशा’ना साधते हुए उन्हें ‘71 साल के जु’म’लेबा’ज और झू’ठ का ठे’के’दा’र बताया और कहा अब उनकी उम्र बु’जुर्ग’ मं’ड’ली में होने की है.’ उन्होंने आगे कहा की कोरोना का’ल में पीएम मोदी ने अंबानी और अडानी जैसे जमींनदारों को पैदा करने का काम किया है.’

उन्होंने आगे कहा कि अगर ‘मैं साउथ में पैदा होता तो 20 साल पहले मैं भगवान होता और अगर लालू, नीतीश और रामविलास पासवान के पहले पैदा होता तो शायद कभी यह तीनों पैदा नहीं होते. उन्होंने कहा, ” मेरे पास मगध का इतिहास है जो दुनिया बदल सकती है.”