पंजाब से कांग्रेस नेता का ऐसा वीडियो आया है सामने जो पा’र्टी की मुश्कि’लें बढ़ा सकता है

1036

कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं लेती हैं. कभी कांग्रेस नेता राहुल गाँधी अपने बयानों और जुबान फिसलने को लेकर चर्चा में आ जाते हैं तो कभी उनकी पार्टी के नेता कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ जाती हैं. जहाँ एक ओर दिल्ली में विधानसभा चुनाव हो रहे थे वहीं दूसरी ओर पंजाब में कांग्रेस नेता ने कुछ ऐसा कर दिया कि हर तरफ चर्चा हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें पंजाब स्थित संगरूर के दिडबा से कांग्रेस के नेता और इलाके के इंचार्ज अजैब सिंह रटोल का हवाई फायरिंग करने का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाओगे. जी हाँ वीडियो में कांग्रेस नेता रटोल अपनी पोती की शादी में हर्ष फायरिंग करते नजर आए, इस घटना का जब वीडियो वायरल हो गया तो उन्होंने अपनी सफाई दी है.

रटोल ने इस घटनाक्रम पर सफाई देते हुए कहा है कि ‘अपनी पोती की शादी की खुशी में हवाई फायर किया था. जब फायर किया तो मौके पर कोई अन्य मौजूद नहीं था. अगर किसी को बुरा लगा तो माफी चाहता हूं.’ उन्होंने कहा है कि वीडियो संगरूर के सुनाम है, मेरी पोती की शादी हुई थी.

गौरतलब है कि रटोल ने कहा कि पोती की शादी के दौरान में अपने बेटे की छत पर था, छत पर मैंने अपनी लाइसेंसी रिवोल्वर से फायर किया, इस दौरान वहां कोई मौजूद नहीं था. मेरे फायर करने का मतलब किसी को डराना नहीं था मैंने बस ख़ुशी में दो फायर किये फिर भी किसी को बुरा लगा हो तो मांफी चाहती हूँ. वहीं डीएसपी ने इस घटना की जाँच के आदेश दिए हैं.