पाकिस्तान के मंत्री ने भारत को दी आंखे निकाल लेने की धमकी

430

पुलवामा में हमारे देश के सैनिकों पर हुए हमले का हर जगह विरोध हो रहा है। देेेश में रोज पाकिस्तान और आतंकवाद के पुतले फूंके जा रहे हैं। भारत का हर गली मौहल्ला पाकिस्तान मुर्दाबाद हिंदुस्तान जिंदाबाद जैसे नारो से गूंज रही है। 
पाक और चीन को छोड़के दुनिया के ज्यादातर देश भी इस दुख की घड़ी में भारत के साथ दिखाई दे रही है। इजरायल,अमेरिका,न्यूजीलैंड जैसे देश तो आतंक से लडने में बिना किसी शर्त के भारत के साथ खड़े होने की बात कह रहे है।
हमेशा आतंक को पनाह देने वाला पाक फिर भी नही डर रहा और लगातार उसकी तरफ से भारत को धमकी दी जा रही है।

पहले पाक पीएम इमरान खान ने मीडिया के सामने आकर भारत को ये कहते हुए धमका दिया कि अगर भारत की तरफ से हमला किया गया तो पाक की तरफ से भी उसका माकूल जवाब दिया जाएगा।
फिलहाल दाने दाने की कमी से जूझ रहा पाकिस्तान सीना जोरी करने से बाज नही आ रहा और उसकी तरफ से लगातार भारत विरोधी बयान सामने आ रहे है। अब इमरान खान सरकार में रेल मंत्री रशीद अहमद ने कहा कि हमने चूड़ियां नही पहन रखी है,हमारे लिए पाकिस्तान ही जिंदगी और पाकिस्तान ही मौत है और अगर किसी ने भी पाक की तरफ आंख उठाकर देखा तो उसकी आंखें निकाल ली जाएगी। फिर ना घास उगेगी,ना चिड़िया चहकेंगी और ना मंदिरों में घंटियां बजेगी।उन्होंने पाकिस्तान को मुसलमानों का किला बताते हुए कहा कि पाक की तरफ सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे है और जंग या अमन की स्थिति में भी हम इमरान खान के साथ खड़े है।

ये सब पाक सरकार में मंत्री रशीद के बोल थे।वैसे रशीद इससे पहले भी ऐसे बेतुके बयान देते नजर आ चुके है। इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि अगर 2019 में भारत के भीतर होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी जीत गए तो वो पाक में सर्जिकल स्ट्राइक करवा देंगे।

देखो भाई हम तो यही कहेंगे कि भारत सरकार और सेना को जो करना होगा वो तो करके ही दम लेगी,पहले भी आप बस कहते ही रहे और हम आपके घर मे घुसके आपकी गोद मे पले बढ़े आतंकियों को ढेर करके वापिस भी गए।
 इसलिए ज़रा पुरानी बातों को थोड़ा याद करे और भारत को ऐसी गीदड़भभकी देने से बचते हुए अपने देश की कंगाली दूर करने के लिए थोड़ा ज्यादा प्रयास करे। वरना हो सकता कि कभी आप ना घर के रहो और ना घाट के .