दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान कूदा, पीएम मोदी और भाजपा को हराने की अपील

843

दिल्ली चुनाव की तारीक जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं. वही देश के अलावा पाकिस्तान में भी इसका असर देखने को मिल रहा हैं. जिस तरह से दिल्ली चुनाव ने लोगों का रुझान अपनी तरफ कर रखा हैं वही पाकिस्तान भी दिल्ली चुनाव में किसकी जीत होगी इसके लिए उत्साहित है. वैसे तो भारत की तरफ से पाकिस्तान को हर बार करारा जवाब मिलता रहता हैं.

बता दें इस बार पाकिस्तान की तरफ से किसी नागरिक ने नहीं वल्कि पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने पीएम नरेन्द्र मोदी की पार्टी बीजेपी को हराने के लिए अपील की हैं यह अपील दिल्ली चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए की गयी हैं. लेकिन ऐसा क्या हैं जिसकी वजह से पाकिस्तान पीएम मोदी की दिल्ली चुनाव में हर चाहता हैं. वैसे फवाद के इस बयान के बाद यह तो स्पष्ट हो गया हैं कि बीजेपी की विरोधी पार्टियों के अलावा पाकिस्तान भी मोदी की लहर से दर गया हैं और पीएम मोदी को सत्ता से हटाने के लिए किसी भी तरह के बयानबाजी करने में लगे हैं. फवाद हुसैन साइंस एंड टेक्नोलॉजी के मंत्री हैं और विवादित बयान देने की वजह से चर्चा में रहते हैं.

फवाद ने पीएम मोदी के एक भाषण पर ट्वीट करते हुए कहा भारत की जनता को मोदी को चुनाव में हराना चाहिए. मोदी अन्य राज्यों में हुई हार के बाद अपना संतुलन खो बैठे हैं. CAA, कश्मीर और गिरती आर्थिक स्थिति पर मिलते लोगों की प्रतिक्रिया के कारण अपना संतुलन खो चुके हैं. दरअसल पीएम मोदी ने NCC के एक समारोह में अपने भाषण में कहा था की भारतीय सेना 7 से 10 दिन के अन्दर पाकिस्तान को हरा सकती हैं. पाकिस्तान की ओर से पीएम मोदी के खिलाफ लगातार बयानबाजी होती रहती हैं.