अगर आपको भारतीय सेना अत्याचारी लगती है तो आप इसे जरुर देखिये

भारत के जवान जब आतंकियों या उनके समर्थकों पर कार्रवाई करती हैं. या दहशतगर्दो को काबू में करने के लिए कड़ाई से निपटती है तो उन्हें क्रूर कहा जाता है, उन्हें अत्याचारी कहा जाता है. उन्हें गालियाँ दी जाती हैं..
भारतीय सेना के जवान हर स्थिति और परिस्थिति में भारतीय लोगों की सेवा में लगे रहते हैं. वे दिन रात एक कर हमारे देश की हिफाजत करते हैं लेकिन इसी देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो भारतीय सेना को रेपिस्ट और अत्याचारी तक कह देते हैं…जो आतंकी, जो दहशतगर्द या जो गुंडई के रास्ते पर निकलता है भारतीय सेना उनसे उतनी ही कड़ाई से लडती हैं.. उनपर कार्रवाई करती हैं.. इसी तरह की कार्रवाई के बाद कई बार सेना को कुछ भारतीय लोगों की आलोचनाएँ सुननी पड़ती हैं लेकिन जो लोग भारतीय सेना की आलोचना करते हैं उन्हें ये वीडियो जरुर देखना चाहिए और समझना चाहिए कि अत्याचार किसे कहते हैं.

इस वीडियो को तारिक फतह ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान की सेना बलूच के लोगों पर अत्याचार कर रही हैं आखों पर पट्टी बांधकर लोगों को मार रही हैं.. वाकई ये विडियो रौंगटे खड़े कर देने वाला है. विडियो देखने पर ऐसा लगता है कि इस वीडियो को आर्मी के ही किसी सदस्य ने बनाया है..पाकिस्तान की सेना का ये वीडियो उन लोगों को जरुर दिखाना चाहिए जो भारतीय सेना को सिर्फ इसलिए अत्याचारी कहते हैं कि वे दहशतगर्दों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हैं. और इसके बाद ये लोग सेना के जवानों को रेपिस्ट, अत्याचारी कहने से नही चूकते…
भारत की सेना अपराधियों के लिए जितनी खूंखार दिखती हैं, जरूरत मंद के लिए उतनी ही दयालु,…ना जाने कितनी बार भारतीय सेना, अर्ध सैनिक बल और पुलिस ने देश के कितने लोगों को बुरी से बुरी परिस्थियों से बाहर निकाला है. शांति से अपने रास्ते पर जा रहे सैनिको को लोगों ने थप्पड़ मारा, उनके हेलमेट और जरुरी सामान को छीना गया.. लेकिन भारतीय सेना ने हाथ में हथियार होने के बाद भी कोई कार्रवाई नही की… क्योंकि उनके पास धैर्य है.. बर्दास्त करने की क्षमता है… अपने लोगों के प्रति प्यार हैं.. लेकिन जब सेना कुछ दहशतगर्दो से, आतंकियों से, दंगाइयों से सख्ती से निपटती हैं तो कुछ लोग कहते हैं कि सेना अत्याचारी हैं..
पाकिस्तान आर्मी की इस वीडियो को देखने के बाद आपके दिल में भारतीय सेना के लिए इज्जत और बढ़ जायेगी, क्योंकि अत्याचार तो इस तरह से होता है. भारतीय सेना सिर्फ कड़ी कार्रवाई करती हैं. और ये वीडियो उन लोगों के लिए करारा जवाब है जिन्हें भारतीय सेना अत्याचारी लगती हैं.

कुछ दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में तारिक फतह ने कहा इमरान खान को आड़े हाथ लिया था. इमरान खान पर निशाना साधते हुए तारिक फतह ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया का इस्लामिक स्टेट बनेगा. पाकिस्तान में निष्पक्ष चुनाव कराए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव पहले से ही फिक्स थे और इसके लिए सेना को तैनात किया गया था. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान फौज का मुल्क है. इमरान खान की तीसरी बीवी सेना की एजेंट है, जिसको सेना ने ही प्लांट किया है. इसके जरिए पाकिस्तानी सेना प्रधानमंत्री के बेड रूम तक पहुंच गई है.


Related Articles

21 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here