पाकि’स्तानी नेता ने CAA विरोधी बता कर शेयर की पॉ’र्न स्टार की तस्वीर, हुई फजीहत

2569

नागरिकता संशोधन एक्ट भारत का अंदरूनी मामला है लेकिन फिर भी पाकिस्तान इससे चिढ़ा हुआ है और दुनिया को भारत के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहा है. लेकिन इसी कोशिश में एक पाकिस्तानी नेता ने ऐसी हरकत कर दी कि पूरी दुनिया में उन्हें शर्मसार होना पड़ा. ट्विटर पर भी लोगों ने उन्हें बुरी तरीके से ट्रोल कर दिया.

हुआ ये कि पाकिस्तान नेता अब्दुल रहमान मलिक ने एक पॉ’र्न स्टार मि’या खलीफा को CAA (नागरिकता संशोधन एक्ट)  के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली प्रदर्शनकारी समझ लिया और उसकी तस्वीर को शेयर कर दी. हालाँकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक स्क्रीनशॉट लिया जा चूका था और ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अक्षय नाम के एक यूजर ने रहमान मलिक को टैग करते हुए तीन महिलाओं की तस्वीरों को शेयर करते हुए  लिखा, “सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करनेवाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है. उन्हें सलाम, मोदी जल्द ही देंगे इस्तीफा.”

उस तस्वीर में जो तीन महिलायें थी इनमें से दो पॉ’र्न स्टार मि’या खलीफा और नादिया अली हैं. लेकिन लगता है रहमान मलिक उन्हें पहचान नहीं सकें. रहमान मलिक ने उन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “अल्लाह उनका भला करे”.

जैसे ही रहमान मलिक के ट्वीट पर लोगों की नज़र पड़ी, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उसके बाद रहमान मलिक ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन उसके बाद उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया और लोग रहमान मलिक की मौज लेने लगे.