उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का कायल हुआ पाकिस्तानी मीडिया, तारीफ में कह दी ये बात

देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. भारत में हर दिन करीब 10 हजार मरीजों की संख्या बढ़ रही है, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 2 लाख 56 हजार के पार हो गयी है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लगातार जनता को इससे बचाने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना संकट के बीच उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई बड़े कदम उठाए हैं और राज्य के लोगों को हर संभव मदद दिलाई है. इतना ही नही कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की गई है. सीएम योगी के काम की तारीफ भारत ही नही बल्कि अन्य देश भी कर रहे हैं.

आपको भी जानकर हैरानी होगी सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा उठाये गए कदमों की तारीफ भारत का दुश्मन देश पाकिस्तान भी कर रहा है. पाकिस्तान के चर्चित अखबार द डॉन के सम्पादक फहद हुसैन ने कोरोना के दौरान सीएम योगी की रणनीति की तारीफ की है.

गौरतलब है कि फहद हुसैन ने ट्वीट कर पाक की इमरान सरकार और योगी सरकार की तुलना करते हुए तारीफ की है. फहद हुसैन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उत्तरप्रदेश की जनसंख्या भारत से कहीं ज्यादा है. इसके बाद भी पाक में कोरोना से लोगों की ज्यादा जान जा रही है वहीं यूपी में ये सिलसिला कम है. उन्होंने बताया कि पाक की जनसंख्या 208 मिलियन है तो यूपी की अकेले 225 मिलियन है. इसके बावजूद भी यूपी की व्यवस्थाएं काफी बेहतर हैं.