जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी रोहिंग्यो का कर रहे ब्रेन वॉश, दे रहे है उन्हें आतंकी ट्रेनिंग

1601

सीमा सुरक्षा बलों की रिपोर्ट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और रोहिंग्यो की मिलीभगत का एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे है. अब वो रोहिंग्या घुस्पैठियों का ब्रेन वॉश करके उन्हें जेहाद की तरफ आकर्षित कर रहे है और उन्हें जेहाद करने के लिए उक्सा रहे है. पाकिस्तान में बैठा जैश का आतंकी कमांडर साबेर अहमद बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्याओं को ट्रेन करके भारत के खिलाफ भड़काने की कोशिश में है.

जानकारी के मुताबिक हाल ही में बांग्लादेश में मोजूद जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मौलाना यूनुस ने 4 रोहिंग्यो को आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी है. इस समय बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में हजारों की संख्या में रोहिंग्या घुसपैठी मौजूद हैं. जैश के आतंकी बांग्लादेश में हरिनमारा की पहाड़ियों में रोहिंग्यो को ट्रेनिंग दे रहे है. पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई जैश ए मोहम्मद भारत के खिलाफ बांग्लादेश में मौजूद स्लीपर सेल के जरिये इन रोहिंग्यो को भड़का रही है. लेकिन ये आतंकी इतनी बार अपनी हरकतों में नाकाम होने बाद भी भारतीय सेना कि ताकत को समझ नही पाए है.

कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने की तांक में है और भारतीय सुरक्षाबलों के ऊपर आतंकी हमला करने की साज़िश कर रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ऑपरेशन कमांडर अब्दुल रउफ असगर को भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला करने को कहा है. अब्दुल रउफ असगर को 30-40 आतंकियों के ग्रुप के साथ लाइन ऑफ़ कंट्रोल के पास सटे लॉन्चिंग पैड पर भेज दिया है. ये सभी आतंकी हमले को अंजाम देने की साज़िश की तैयारी में है. पाकिस्तान लगातार भारत को युद्ध की धमकी दे रहा है और इसके चलते भारत की सुरक्षा एजेंसी और भारतीय सुरक्षाबल चोकन्ने हो गए है. वो हर ऐसी साज़िश पर नज़र बनाए हुए है और उनको नाकाम करने के लिए भी तैयार है. बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जिस हिसाब से भारतीय सुरक्षा बल पूरी तैयारी में है और लगातार इस खबर पर अपनी नज़र बनाये हुए है. उस हिसाब से लगता नही है की पाकिस्तानी आतंकी अपने किसी भी मंसूबो में कामयाब हो पाएंगे. जैसे पाकिस्तान पूरी दुनिया से अलग थलग पड़ा है वैसे ही भारतीय सेना भी इन आतंकियों को जड़ से उखाड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है.