वेब सीरिज पाताल लोक को लेकर बढ़ी अनुष्का शर्मा की मु’श्किलें, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट पाताल लोक ‘

1357

कोरोना वायरस सं’कट के बीच देश में फ़िल्में रिलीज नहीं हो पा रही. ऐसे में घर बैठे लोगों के मनोरंजन के लिए वेब सीरिज वरदान की तरह है. हाल ही में अनुष्का शर्मा की वेब सीरिज पाताल लोक रिलीज हुई. इस सीरिज को दर्शकों की मिली जुली प्रति’क्रिया मिली. लेकिन अब ये वेब सीरिज विवा’दों में फं’स गई हैं. अनुष्का शर्मा की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं.

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर पहले भी उनके ऊपर एफआईआर हो चुकी हैं. लोगों का गुस्सा भी अनुष्का शर्मा को झेलना पड़ रहा हैं.क्योकि बीजेपी के एक नेता को लेकर वि’वाद उठा था. जिसने अब काफी तू’ल पकड़ लिया हैं. लोगों ने भी इस वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर बॉय’कॉट पातल लोक ट्रें’ड करने लगा हैं.इसके साथ ही अब इस वेब सीरीज के सामने मुश्किलें खड़ी होती दिख रही है. ट्विटर पर हैशटैग के साथ अब इस सीरीज को बॉय’कॉट करने और इसे बैन की मांग बढ़ने लगी है. एक यूजर ने लिखा है, इसमें हिंदुओं की भावनाओं के साथ खेला गया है. हम इसका बॉयकॉट करते हैं. इसके खिला’फ एफ’आ’ईआर होनी चाहिए.

यूजर का गु’स्सा पातल लोक को लेकर सातवें आसमान पर हैं लोगों ने ट्विटर पर कहा है कि पातल लोक युवाओं के दिमाग को डाइ’वर्ट करने वाली सीरीज है. लोगों ने तो यहाँ तक कह दिया है कि सरकार इस वेब सीरीज को बै’न कर दें.  कुछ यूजर का कहना कि अब अनुष्का की आने वाली सभी फिल्मो का बॉय’कॉट किया जाना चाहिए.आपको बता दें कि पहले ही इस वेब सीरीज को लेकर बीजेपी के नंदकिशोर गुर्जर अनुष्का के खि’लाफ राष्ट्रद्रो’ह में शिका’यत द’र्ज करवा चुके हैं. नंदकिशोर ने कई गंभी’र आ’रोप भी अनुष्का शर्मा के ऊपर लगाये हैं.