केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को ओवैसी ने ललकारते हुए कहा कि “बताएं कहाँ मुझे आना है मा’रने …”

702

दिल्ली में होने वाले चुनाव से पहले नेताओं के बयान आना कम नही हो रहे हैं. एक के बाद एक रोज किसी न किसी नेता के ऐसे बयान सामने आ रहे हैं जोकि विवादित हैं. जहां एक तरफ 8 फरवरी को दिल्ली में चुनाव होने हैं तो वहीं दूसरी तरफ CAA को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के चलते बीजेपी लगातार विपक्षी दलों पर हमलावर है. जिससे दिल्ली में आप की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अभी हाल ही में दिल्ली के रिठाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए “गद्दारों को गोली मारने वाला” नारा लगवाया था. जिसके बाद विपक्ष ने उनके इस बयान पर सवाल उठाये. अब उनके इस नारे पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति उठाते हुए निशाना साधा है.

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को ललकारते हुए कहा कि वो मुझे बताएं कहाँ गोली मारेंगे मैं आने को तैयार हूँ. ANI से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि “मैं अनुराग ठाकुर को चुनौती देता हूं कि वे मुझे मारने के लिए भारत में एक जगह का चुनाव करें। मैं वहां आने के लिए तैयार हूं। आपके (अनुराग ठाकुर) बयान से मेरे दिल में डर नहीं पैदा होगा क्योंकि मेरी मां और बहन काफी संख्या में सड़कों पर उतर चुकी हैं। उन सब ने देश को बचाने का फैसला किया है।”

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बीजेपी ने दिल्ली चुनावों में स्टार प्रचारक के रूप में मैदान में उतारा है. जिसके बाद से वह रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. रिठाला में एक सभा को संबोधित करते हुए नारा लागाया था देश के गद्दारों को तो आगे भीड़ की आवाज आयी गोली मारो…को. इस नारे के बाद से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उनके इस बयान पर चुनाव आयोग ने भी एक्शन लेते हुए नोटिस जारी कर दिया है. वहीं इस मामले पर बचाव करते हुए अनुराग ठाकुर ने यही कहा है कि पहले पूरा वीडियो देख लो फिर दिल्ली की जनता का मूड देख लो.