कांग्रेस पार्टी को लेकर औवैसी के बिगड़े बोल,कहा कुछ ऐसा की गरमा गई राजनीति

3062

 हैदराबाद के तेलंगाना में शहरी निकाय चुनाव होने हैं, जिसके मद्देनजर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा,लेकिन ये बात समझ से परे है कि ओवेसी पहले कांग्रेस के साथ हर जगह दिखते हैं. लेकिन राजनीति में कोई किसी का सगा नही  होता है, जब वोट लेने की बारी आती है. तो लोग अपनों के ही दुश्मन बन जाते है. शायद यही वजह है कि जब वोट लेने की बारी आई तो ओवैसी ने कांग्रेस को ही कोसना शुरु कर दिया है. इस दौरान ओवैसी ने एक बयान दिया जिसपर सियासत गरमा सकती है.

तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “कांग्रेस के लोगों के पास बहुत पैसा है, उनसे पैसा ले लें और वोट मुझे दे दें.”

तेलंगाना के शहरी निकाय चुनाव के मद्देनजर रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस पर पैसा बांटने का आरोप लगाया और कहा, ‘कांग्रेस में लोगों के पास बहुत दौलत है, उनसे आप लोग जितनी चाहो उतनी दौलत ले लीजिये, लेकिन वोट हमें देना. ये दौलत आप लोगों को मेरी वजह से मिलेगी, बस वोट मुझे दो. अगर वे आपको (पैसा) दे रहे हैं तो ले लें. मैं कांग्रेस को रेट बढ़ाने के लिए कहता हूं, मेरी कीमत केवल 2000 रुपये नहीं है. मेरी इससे अधिक कीमत है.

आपको बता दें कि तेलंगाना के भैंसा इलाके में दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष के बाद  13 से 15 जनवरी तक धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके इस हिंसा की घटना पर कहा था कि दो समूहों में झड़प के बाद हमलवारों ने इलाके में 13 घरों और 26 वाहनों को आग के हवाले कर दिया था. इस हिंसा की घटना में कई लोग घायल हुए, जिनमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. वहीं, भैंसा में हिंसा के बाद इलाके में पूरी तरह से तनाव भय का माहौल बना हुआ है. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

इस दौरान तेलंगाना के भैंसा में हुई हिंसा को लेकर भी ओवैसी ने बयान दिया. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि भैंसा में हुई घटना निंदनीय थी. ओवैसी ने कहा,’ मैं सीएम से सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करता हूं. मैं उनसे ये भी मांग करता हूं कि जिनका नुकसान हुआ है, उनको मुआवजा दिया जाए. मैं भैंसा के लोगों से शांति कायम रखने की अपील करता हूं.’