सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट के बीच आज भारतीय तेज़ गेदबाज मोहम्मद सिराज के साथ बदसलूकि करने वालों पर लिया गया ये एक्शन

89

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. पहले कल टीम इंडिया के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए और अब ये नया विवाद सामने आया है. बता दें कि अभी की बड़ी खबर ये है कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणियां की गई हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि ये विवाद सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन सामने आया है. कल जसप्रीत बुमराह और सिराज ने भारतीय टीम मैनेजमेंट से नस्लीय टिप्पणियों की शिकायत की. रिपोर्ट के अनुसार सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बैठे कुछ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने इन दोनों गेंदबाजों को गालियां देते हुए इनपर नस्लीय टिप्पणियां की. इंडियन टीम मैनेजमेंट ने मैच रेफरी के पास इसकी आधिकारिक शिकायत दर्ज करा दी है.

आज जब सिराज बाउंडरी पर फीलिडिंग कर रहे थे तो ऑस्ट्रेलिया के दर्शक अपनी हरकत से बाज नही आये और उन्होने एक बार पिर सिराज पर नस्लीय टिप्पणी की है. सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन यानी की आज टाइट सुरक्षा के बावजूद फिर सिराज से बदतमीजी हुई, जिसके बाद करीब 15 मिनट तक मैच रोका गया. टीम इंडिया ने इस पूरे मसले की शिकायत अंपायर से की है. जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बैठे दर्शकों के उस ग्रुप को स्टेडियम से बाहर कर दिया, जिसने सिराज पर नस्लीय टिप्पणी की थी.टीम इंडिया अपने खिलाड़ियों के साथ हुए इस व्यवहार से बिल्कुल खुश नही हैं. जिसके बाद भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सुरक्षा अधिकारियों से बात की है.