सीट बंटवारे से नाराज़ मुकेश सहनी ने छोड़ा महागठबंधन का साथ, प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी यादव खूब सुनाया

बिहार विधानसभा चुनावो की तारीखों का ऐला’न हो चुका है. वही सभी सि’यासी द’ल भी चुनावी मैदान में उतर गए है साथ ही बिहार की जनता को लु’भाने के लिए अपनी र’णनीति बनाने में लगे हुए है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी के द्वारा भी बिहार की जनता के लिए कई सौगा’ते दी गयी है ताकि बिहार और बिहार के लोगो का विकास हो सके. वहीँ इन सबके बीच महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बात बन गई है.

महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर मचे घ’मा’सा’न पर आज आखिरकार वि’रा’म लग गया. सीट शेयरिंग को लेकर शाम को प्रेस कांफ्रेंस के वक़्त हं’गा’मा भी देखने को मिला. महागठबंधन का हिस्सा विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का ब’हिष्का’र किया. इस दौरान तेजस्वी यादव मु’र्दा’बा’द के नारे भी लगाए गए.  ये प्रेस कांफ्रेंस में इसलिए देखने को मिला है क्योंकि मुकेश सहनी को आरजेडी अपने कोटे से सीट देगी. जिसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में ये ब’वा’ल देखने को मिला.

दरअसल मुकेश सहनी ने 25 सीट और डिप्टी सीएम का पद मांगा था. लेकिन मुकेश सहनी और उनकी पार्टी को आरजेडी ने ये सब नही दिया. इसके साथ ही मुकेश सहनी ने महागठबंधन से अलग होने का फैसला ले लिया है. इसके बाद मुकेश सहनी ने कहा कि ‘हमारे साथ जो हो रहा है वो सही नहीं है. मैं इस गठबंधन से बाहर जा रहा हूं और कल मीडिया को संबोधित करूंगा’. अब इसके बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं की वो एनडीए में शामिल हो सकते हैं. एनडीए को लेकर भी सीट बंटवारे में पेंच फंसा है. लेकिन बताया ये जा रहा ही की रविवार को एनडीए में सीट बंटवारा हो सकता है.

Related Articles