टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं से नीतीश कुमार ने कही ये बात

50

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी में टिकट बं’ट’वा’रे को लेकर खी’चता’न मची हुई हैं. महागठबंधन की बात करें तो उनका कुनबा अब बि’ख’र’ता हुआ नज़र आ रहा है. पहले मांझी ने अब उपेन्द्र कुशवाहा ने भी बगा’वती सुर  अखि’त्या’र कर लिए हैं. दूसरी तरफ जेडीयू में भी सीट बंटवारे को लेकर पेंच फसता हुआ नज़र आ रहा है. जिसपर सीएम नीतीश कुमार ने भी एक बयान दिया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट मांगने वालों से कहा है कि ‘एनडीए में सीटों का बं’ट’वा’रा होने दीजिए. इसके बाद समय पर उचित निर्णय लेंगे. सरकार द्वारा आम लोगों के हित में किये गये कामकाज और पार्टी के प्रचार-प्रसार में सहयोग कीजिए.’ मुख्यमंत्री ने बुधवार को सुबह 11:15 बजे से जदयू के प्रदेश कार्यालय में राज्यभर से बुलाये गये पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मुलाकात का सिलसिला करीब आठ घंटे तक शाम 7:15 बजे तक चला.

बिहार में चुनाव की तारीखों ऐलान तो अभी तक नहीं हुआ है लेकिन तैयारी जोरोशोरो से चल रही हैं. वहीँ सीट शेयरिंग को लेकर अभी सभी पार्टियों में खींचतान मची हुई है. कल नीतीश कुमार से पूर्व मंत्री मिलने आये थे. विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र अब टिकट की मांग तेज़ होती नज़र आ रही हैं. अब सभी को इंतज़ार करना होगा तब तक का जब टिकट डिक्लेअर होंगे उसके बाद ही पता चलेगा की किसको टिकट दिया जायेगा.