नीतीश कुमार का विपक्षी दलों पर बड़ा हमला, कहा शराब माफिया मुझे हर हाल में हटाना चाहते हैं क्योंकि…

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब महज कुछ ही दिन बाकी हैं. 28 अक्टूबर को पहले चरण के चुनाव होने हैं, जिसके लिए चुनाव प्रचार जमकर हो रहा है. सभी दल अपने अपने प्रचारकों को मैदान में उतार रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें पहले चरण का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. इसी बीच नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने धुँआधाड़ रैलियां की हैं. वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस ने जबसे घोषणापत्र में शराब समीक्षा की बात की है तभी से इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही है.

सीएम नीतीश कुमार ने एक सभा के दौरान तेजस्वी यादव और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बिहार में शराब बंदी के फैसले से शराब माफिया और उनसे मिली भगत रखने वाले लोग परेशान हैं. नीतीश ने कहा है कि ये लोग उन्हें किसी भी हाल में सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा है आज से 5 साल पहले महिलाएं शराबबंदी की मांग करती थी, हमने वादा किया था शराबबंदी करेंगे. हमने सत्ता में आने के बाद ये करके भी दिखाया जिससे शराब माफिया बौंखलाये हुए हैं. लखीसराय में नीतीश कुमार ने कहा शराबबंदी कानून के खिलाफ कुछ लोग माहौल बनाने में लगे हुए हैं. ऐसा करने वाले असल में खुद धंधेबाज हैं.

वीडियो: Bihar Elections : Tejashwi Yadav के बारे में क्या सोचते हैं चेनारी विधानसभा के लोग