दिल्ली पहुंच केजरीवाल पर जमकर बरसे नीतीश कुमार, बिहारी वोटरों से अपील करते हुए कहा इस बार..

816

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल मैदान में जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. एक तरफ बीजेपी चुनाव में जीतने के लिए हर सम्भव कोशिश कर रही है, तो दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नही छोड़ रही हैं. दिल्ली के शाहीन बाग़ में हो रहे विरोध प्रदर्शन के चलते बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है.

जानकारी के लिए बता दें जैसे जैसे दिल्ली में विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल मचती जा रही है. चुनाव के आखिरी समय में बीजेपी ने जीत दर्ज करने के लिए कई बड़े नेताओं की एंट्री प्रचार-प्रसार के लिए कर दी है. वहीं दूसरी तरफ बिहारी वोटों को लुभावने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस चुनाव में एंट्री मार ली है.

दिल्ली के संगम विहार में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार के सीएम नीतिश कुमार ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को दिल्ली संभालने की जिम्मेदारी दी गयी थी उनकी काम में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने दिल्ली में रहने वाले बिहार के लोगों से अपील की है कि वे इस बार अपना वोट बर्बाद ना करें.

गौरतलब है कि नीतिश कुमार ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि पटना से दिल्ली आने वाली बसों को अनुमति नहीं दी जाती है और उन्हें गाजियाबाद ही मज़बूरी में रुकना पड़ता है. नीतिश कुमार ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग विज्ञापन और प्रचार में रूचि नहीं रखते हैं और काम करते हैं. उन्होंने कहा कि हमने बिहार में हर घर तक पक्की सड़क और नाली बनाने का काम किया है और यहाँ बड़े बड़े मोहल्लों में भी पानी और सड़क नहीं है.