चिराग पासवान के बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने किया ती’खा प्र’हा’र, कही ये बात

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है. जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए एनडीए ने अपनी सीटो का ऐलान कर दिया है. एनडीए में जेडीयू 122 सीटों पर और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, जेडीयू ने हम को 7 सीटें दी हैं जबकि बीजेपी वीआईपी को सीटें देंगी.

सीट शेयरिंग की घोष’णा के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री  सुशील मोदी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे. इस दौरान नीतीश कुमार ने सिर्फ आरजेडी बल्कि एलजेपी पर भी क’ड़ा प्र’हा’र किया. उन्होंने चिराग पासवान को ये तक याद दिला दिया कि उनके पिता रामविलास पासवान को राज्यसभा तक पहुंचाने में जेडीयू ने मदद की थी.

चिराग पासवान को नीतीश कुमार ने यह भी याद दिला दिया है कि उनके पिता रामविलास पासवान को राज्यसभा उनकी पार्टी ने ही भेजा है. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि ‘कौन क्या कहता है इसमें हमारी कोई दिलचस्पी नहीं है. रामविलास पासवान अ’स्व’स्थ हैं, हम लोग सभी चाहते हैं कि वो स्व’स्थ्य हो जाएं. हम लोगों का उनसे एक लगाव है और बहुत पु’रा’ना लगाव है. लेकिन रामविलास पासवान क्या बिना जेडीयू की मदद के राज्यसभा में पहुंचे. कितनी सीटें हैं बिहार विधानसभा में.दो ना..तो बीजेपी-जेडीयू ने टिकट देकर उन्हें राज्यसभा पहुंचाया. कोई कुछ भी कहे लेकिन मुझे इससे कोई मतलब नहीं है.’

नीतीश कुमार ने कल पहली बार चिराग पासवान को लेकर क’ड़ा प्र’हा’र किया है. उसका कारण है कि चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर ह’म’ला करते हुए कहा था कि ‘जेडीयू के प्र’त्या’शी को दिया गया एक भी वो’ट आपके बच्चे को प’ला’य’न करने के लिए मजबूर कर देगा. जिसको बाद सीएम नीतीश कुमार ने उन पर ज’म’कर नि’शा’ना सा’धा है.

Related Articles