बंगाल चुनाव: गडकरी बोले “समय आने पर बता दिया जायेगा बंगाल का मुख्यमंत्री कौन होगा लेकिन CM…”

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में एक महीने का समय है. वही दूसरी तरफ बीजेपी और TMC के बीच जमकर टकराव देखने को मिल रहा है. तो दूसरी ओर बंगाल में चुनाव प्रचार भी जोरों पर है. इतना ही नहीं बीजेपी भी बंगाल फतह करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है. इन्हीं सब के बीच बंगाल मे बीजेपी की तरफ से CM का चेहरा कौन होगा इसे लेकर कई सवाल उठ रहे है.

जिसे लेकर अब बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि “हमारी पार्टी में दूल्हे ही दूल्हे हैं. दूल्हा कौन है. समय आने पर मुख्यमंत्री कौन होगा बता दिया जाएगा.” इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि “हम कोई बाहरी नहीं हैं. बंगाल हो, गुजरात हो, महाराष्ट्र हो, हम सब भारतीय हैं. सबका साथ सबका विकास. हम बंगाल के इतिहास और विरासत का सम्मान करते हैं. बंगाल के लोग बदलाव चाहते हैं इस बार बंगाल मे हमारी ही सरकार बनेगी. “

साथ ही साथ टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो TMC से निराश है वो पार्टी छोड़कर बाहर जा रहे हैं. वही दूसरी तरफ गड़करी ने ये भी साफ़ कर दिया है कि बंगाल में बीजेपी का CM बंगाल की मिट्टी का ही होगा. जाहिर है कि बंगाल में चुनाव अपने चरम पर पहुंच गया है और इसी वजह से बीजेपी और TMC दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साधने में लगे हुए हैं. वही अभी तक बीजेपी ने भी ये साफ़ नहीं किया है कि बंगाल में बीजेपी की तरफ से CM पद का उम्मीदवार कौन होगा. हालाँकि पता हो कि बंगाल में चुनाव आठ चरणों में होने है. जिसके लिए घमासान और तेज़ हो गया है.

Related Articles